बचपन में ऐसी दिखती थी ईशा अम्बानी, बेस्टफ्रेंड द्वारा शेयर हुई फोटो
बचपन में ऐसी दिखती थी ईशा अम्बानी, बेस्टफ्रेंड द्वारा शेयर हुई फोटो
Share:

दुनिया के धनी व्यक्ति में गिने जाने वाले और रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी ने हाल ही में आनंद पीरामल से साईं की है. ये सगाई आप जानते ही हैं कैसी हुई होगी जिसमें कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुई थी जिसकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं. ये सगाई इटली में लेक को में हुई थी जहां ईशा काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं. इस जगह को सबसे खूबसूरत जगह में से एक माना जाता है जहां जा कर लोग अपने खास पल को और भी खास बना लेते हैं, उसी तरह ईशा और आनंद की सगाई भी इटली में ही हुई है.

ईशा अम्बानी की सगाई में दिखा सोनम और उनके पति का रोमांस

मिली जानकारी के अनुसार इनकी शादी राजस्थान के उदयपुर में होगी. सगाई का कार्यक्रम तीन दिनों का है जो 21 सितंबर से शुरू हुआ और 23 सितंबर को खत्म होगा. इसके अलावा कहा जा रहा है कि आनंद पीरामल और ईशा अंबानी की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन नवंबर के आखिरी सप्ताह में शुरू होकर दिसंबर के पहले सप्ताह तक चलेंगे. सगाई के अलावा हम बता दें बॉलीवुड की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ईशा अम्बानी की बचपन की दोस्त भी हैं जिन्होंने अपनी बेस्टी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उसे सगाई की बधाई दी है. इन फोटो को आप भी देख सकते हैं. 

इस फोटो को शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन भी दिया है जिसे आप यहां पढ़ सकते हैं जिसमें उन्होंने बहुत कुछ अच्छा कहा है और देखा जा सकता है कि वो अपनी इस दोस्त से कितना प्यार करती हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

डैडी का हाथ थाम कर फंक्शन में पहुंची ईशा अंबानी

ईशा अम्बानी की रॉयल सगाई का वीडियो आया सामने, स्वागत के लिए हुई फूलो की बारिश

ईशा अंबानी की सगाई में एक दिन में खर्च हो रहे इतने रूपए, जानकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -