बॉलीवुड स्टार्स ने ऐसे मनाया 'Father Day'
बॉलीवुड स्टार्स ने ऐसे मनाया 'Father Day'
Share:

आज सारी दुनिया अपने पिता के सम्मान में फादर्स डे माना रही है. हर साल 17 जून को फादर्स डे मनाया जाता है. पिता की व्याख्या कुछ शब्दों में नहीं की जा सकती है. फादर्स डे के मौके पर दुनियाभर के लोग अपने पिताओं को याद कर रहे हैं तो वहीं कुछ अपने पिता के साथ स्पेशल टाइम भी स्पेंड कर रहे हैं. इसी क्रम में बॉलीवुड स्टार्स और अन्य सेलिब्रिटीज ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिताओं को याद किया है और सोशल मीडिया पर उसने जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. 


बॉलीवुड किंग खान ने भी अपने बेटे अबराम खान का एक ग्रीटिंग कार्ड अपने इंटाग्राम पर शेयर किया है. पांच साल के बेटे अबराम खान ने अपने पापा शाहरुख के लिए अपने हाथों से फादर्स डे स्पेशल ग्रीटिंग कार्ड बनाया है. 

रणबीर कपूर ने भी पिता ऋषि कपूर के साथ अपने बच्चन का फोटो शेयर किया है. फादर्स डे के मौके पर रणबीर कपूर ने लम्बे अरसे बाद सोशल मीडिया पर वापसी की है.  बता दें कि रणबीर कपूर ने बीच में अपना ट्वीटर हैंडलर डिसएक्टिवेट कर दिया था.

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार ने भी अपनी बेटी का एक फोटो शेयर करते हुए एक पिता की जिम्मेदारियां को बताया है. वहीं संजय दत्त ने अपने बच्चों के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

फादर्स डे के मौके पर केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने भी अपने पिता के साथ वाली दो तस्वीरें शेयर की हैं. इसी के साथ उन्होंने सभी के पिताओं को शुभकामनाएं दी हैं.

Father's Day : नन्हे अबराम ने पापा शाहरुख को दिया ये प्यारा सा तोहफा

'रेस 3' की धाकड़ कमाई के साथ सलमान खान ने बनाया नया रिकॉर्ड

'फादर्स डे' पर करीना-करिश्मा ने बनाया अपने पिता के लिए स्पेशल प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -