मनोज वाजपेयी या इमरान हाशमी, जानिये कौन है साल 2019 का बेस्ट वेब सीरीज एक्टर
मनोज वाजपेयी या इमरान हाशमी, जानिये कौन है साल 2019 का बेस्ट वेब सीरीज एक्टर
Share:

वर्ष 2019, बॉलीवुड और वेब सीरीज़ का बेहतरीन कॉम्बिनेशन रहा है। इस साल कई बड़े एक्टर्स, डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर ओटीटी की ओर अपना कदम बढ़ाया जा रहा है। एक ओर मनोज वाजपेयी ने जहां 'द फैमिली मैन' से डेब्यू किया, तो इसी वेब सीरीज़ से राज़ एंड डीके भी डिजिटल कंटेंट की दुनिया में आएं। वहीं, दूसरी ओर शाहरुख़ ख़ान ने बतौर प्रोड्यूसर 'बार्ड ऑफ़ ब्लड' बनाया। इसके तहत इमरान हाशमी ने अपना डिजिटल डेब्यू किया। अब, साल के अंत में  सवाल है कि कौन-सा बॉलीवुड एक्टर्स ओटीटी में भी टॉप पर रहा है ।

इस सवाल का जवाब जानने के लिए हमने अपने पाठकों के पास गए। हमने उनसे पूछा कि वर्ष 2019 में आईं वेब सीरीज़ में किस बॉलीवुड एक्टर ने आपको सबसे अधिक प्रभावित किया? उनके वोट के आधार पर जो टॉप-5 की लिस्ट बनी है, वो हम आपके साथ शेयर कर रहा हैं।

1.मनोज वाजपेयी- मनोज वाजपेयी ने इस साल 'द फैमिली मैन' के जरिए डिजिटल डेब्यू किया। वह स्पाई श्रीकांत तिवारी की भूमिका में नजर आए। इस वेब सीरीज़ में उनके कॉमन मैन की एक्टिंग लोगों को खू़ब पसंद आई। इस किरदार के लिए उन्हें 63.7 फीसदी वोट्स मिले। वह बॉलीवुड बेस्ट एक्टर (बेव सीरीज़) 2019 की लिस्ट में टॉप पर रहे।

2.सैफ़ अली ख़ान- सैफ अली ख़ान ने एक बार फ़िर ओटीटी में अपना जलावा बिखेरा। साल 2019 में नेटफ्लिक्स की फ्लेगशीप वेब सीरीज़ 'सेक्रेड गेम्स' का दूसरा सीज़न आया। इस सीज़न में एक बार फिर सैफ़ अली पॉजटिव रोल में दिखे। सरज़ात सिंह के इस रोल के लिए उन्हें 12 फीसदी वोट मिले। इस तरीके से वह लिस्ट में दूसरे स्थान पर रहे।

3.इमरान हाशमी- इमरान हाशमी ने साल 2019 में अपना डिजिटल डेब्यू किया। इसके लिए उन्होंने रेड चिलीज़ प्रोडक्शन हाउस के तले बनी वेब सीरीज़ 'बार्ड ऑफ़ ब्लड' को चुना। इस वेब सीरीज़ के जरिए शाहरुख़ ख़ान ने बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू किया। इमरान हाशमी ने सीरीज़ में स्पाई का किरदार निभाया। इसके लिए उन्हें 6.7 फीसदी वोट मिले और वह तीसरे स्थान पर रहे।

4.विवेक ओबरॉय- विवेक ओबरॉय की मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज़ 'इनसाइड एज' का दूसरा सीज़न इस साल के आखिरी में रिलीज़ हुआ। इसे फरहान अख्त़र ने प्रोड्यूस किया। अमेजन की इस वेब सीरीज़ को भारत में खूब पसंद किया गया। विवेक ने विक्रांत का किरदार निभाया, जिसके लिए उन्होंने 6.2 फीसदी वोट मिले। वह बॉलीवुड बेस्ट एक्टर (बेव सीरीज़) 2019 की लिस्ट चौथे नंबर पर रहे।

5.विक्रांत मेसी- 'मिर्जापुर' से अपनी पहचान बनाने वाले विक्रांत मेसी इस बार 'क्रिमिनल जस्टिस' में नजर आए। इस वेब सीरीज़ में उन्होंने एक कैदी का किरदार निभाया। हॉटस्टार की इस वेब सीरीज़ को तिग्मांशू धुलिया ने डायरेक्ट किया था। 'क्रिमिनल जस्टिस' में शानदार अदाकारी के लिए विक्रांत मेसी को 4.9 फीसदी वोट मिले। इसी के साथ वह बेस्ट एक्टर (बेव सीरीज़) की लिस्ट में पांचवे स्थान पर रहे।

बॉलीवुड सितारों ने दी नए साल की शुभकामनाएं, परिवार के साथ दिखे अमिताभ बच्चन

शाहरुख़ से लेकर प्रीती जिंटा तक ने अपने फैंस को दी नए साल की बधाई

पति को लिपलॉक करते हुए सोनम ने सभी को दी नए साल की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -