पति को लिपलॉक करते हुए सोनम ने सभी को दी नए साल की बधाई
पति को लिपलॉक करते हुए सोनम ने सभी को दी नए साल की बधाई
Share:

नया साल आ गया है और सभी बॉलीवुड सेलेब्स फैंस को शुभकामनाएं दे रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी पुराने साल को याद करते हुए एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में सोनम कपूर पति आनंद आहूजा संग लिपलॉक करती नजर आ रही हैं और यह वीडियो इटली का बताया जा रहा है. आपको बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर सोनम और आनंद का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब प्यार दे रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

हाल ही में लिपलॉक वीडियो शेयर करते हुए सोनम ने लिखा- ''पिछला दशक सबसे शानदार रहा. मैंने कई अच्‍छी फिल्‍मों में काम किया. कई अमेजिंग लोग मिले जो जीवनभर के लिए दोस्त बन गए. मैंने बहन रिया कपूर के साथ तीन फिल्‍में बनाई. इससे ये समझ में आया कि बहनें अच्‍छी पार्टनर होती हैं.'' इसी के साथ सोनम ने आगे लिखा है- ''मैं अपने सोलमेट से मिली, हमने शादी की और अपना घर बनाया. लेकिन इस दशक में अधिकांश ने मुझे सिखाया है कि जीवन के कई रास्ते हैं और केवल एक रास्ता है जिसे हमें सही इरादों के साथ पूरा करना चाहिए. सभी को बहुत-बहुत शुक्रिया.''

आपको बता दें कि सोनम और आनंद ने 8 मई 2018 को शादी की. समारोह में फिल्म जगत की कई सारी हस्तियां शामिल हुई थीं और इस दौरान दोनों के फोटोज ने लोगों को उत्साहित कर दिया था. अब बात करें काम के बारे में तो सोनम आखिरी बार फिल्म 'जोया फैक्टर' में नजर आईं थीं और अभी उन्होंने किसी फिल्म के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है.

इस शो से विद्या बालन ने बनाई इंडस्ट्री में अपनी जगह, फिल्म परिणीता से मिली थी सफलता

हिना खान ने शेयर किया पहली बार शाहरुख़ से मिलने का एक्सपीरियंस

विराट कोहली ने शेयर की पत्नी की क्यूट तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -