इस अवॉर्ड को पाने वाली पहली भारतीय कलाकार होंगी ऐश्वर्या रॉय

Aug 30 2018 06:28 PM
इस अवॉर्ड को पाने वाली पहली भारतीय कलाकार होंगी ऐश्वर्या रॉय

बॉलीवुड क्वीन एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुश खबरीं हैं। आपको बता दें कि  जल्द ही बॉलीवुड दीवा ऐश्वर्या राय को बहुत बड़े अवार्ड से स्म्मानित किया जाएगा। एश्वर्या राय को 8 सितंबर को वॉशिंगटन डीसी में मेरिल स्ट्रीप अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा । इस सम्मान के लिए ऐश  डब्ल्यूआईएफटी अवॉर्ड गाला में हिस्सा लेगी, जहां उन्हें सम्मानित करेगे। आपको बता दें कि यह अवॉर्ड किसी कलाकार को सिनेमा दुनिया को आगे बढ़ाने से जुड़े कोई काम करने के लिए दिया जाता हैं। 

अपने हमशक्ल को देखकर करण जौहर की हुई बोलती बंद

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए यह गर्व की बात है क्यों​कि पहली बार यह अवॉर्ड किसी भारतीय कलाकार को मिलने जा रहा हैं। सूत्रों के ​मुताबिक इस अवॉर्ड से पूरा बच्चन परिवार बेहद खुश हैं। यह अवॉर्ड टीवी और फिल्म में काम करने वाली महिलाओं को दिया जाता हैं।

इस प्लस साइज एक्ट्रेस को मिली सलमान से शादी करने की सलाह

गौरतलब है कि यह अवार्ड पहले जेन फॉन्डा, मेरिल स्ट्रीप, निकोल किडमैन,केट ब्लैंकेटे, सांड्रा जैसे कलाकारों को मिल चुका हैं। अब से इस लिस्ट में ऐश का नाम भी जुड़ गया हैं। डीसी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल हर साल अमेरिका में आयोजित किया जाता है।​ इसमें विश्व के कई देश हिस्सा लेते हैं। इस फेस्ट में डॉक्यूमेंट्रीज और शॉर्ट फिल्मों का प्रदर्शन किया जाता है।आपको बता दें कि ऐश जल्द ही अभिषेक के साथ में ​फिल्म गुलाब जामुन में नज़र आने वाली हैं।

बॉलीवुड अपडेट 

अपने हमशक्ल को देखकर करण जौहर की हुई बोलती बंद

Box Office Predictions : क्या 'यमला पगला दीवाना' से जीत पाएगी 'स्त्री'?

अब इस तरह की फिल्म करना चाहती है काजोल