इस प्लस साइज एक्ट्रेस को मिली सलमान से शादी करने की सलाह
इस प्लस साइज एक्ट्रेस को मिली सलमान से शादी करने की सलाह
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसरत अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने आज ही अपनी एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस तस्वीर में वह बहुत प्यारी लग रहीं हैं और इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने कैप्शन भी बहुत प्यारा दिया है. उन्होंने लिखा है Looking deep within ... इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की है जिसमे वह हरे रंग के लहंगे में नजर आ रहीं हैं और सबसे हटकर और सबसे खूबसूरत दिख रहीं हैं. इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस खुद पर काबू नहीं कर पाए हैं और सभी ने उन्हें कमेंट्स में जमकर तारीफें दी हैं.

खुद पर बने मीम्स को लेकर आख़िरकार अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी

हुमा को उनकी हरे लहंगे वाली तस्वीरों की वजह से शादी के प्रपोजल्स भी आए हैं. इस तस्वीर को देखते ही उनके फैंस के दिलों से केवल एक ही बात निकल रही है 'मुझसे शादी करोगी'. हुमा की बात की जाए तो उनकी उम्र 32 साल है लेकिन वह अब भी बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं और अपनी तस्वीरों से आए दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं.

ज़रीन खान ने शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही भड़के फैंस

हुमा को कुछ लोग बॉलीवुड की प्लस साइज मॉडल भी कहते हैं साथ ही उनकी जोड़ी को सलमान खान के साथ खूब पसंद भी किया जाता है. हुमा को कुछ वक्त पहले ही सलमान खान के साथ एक इवेंट में देखा गया था जहाँ उन्हें सलमान खान की गर्लफ्रेंड बनने की सलाह भी दी गई थी. फिलहाल हुमा शादी के प्रपोजल्स पर कोई रिएक्शन नहीं दे रहीं हैं लेकिन फैंस का कहना है कि अब उन्हें शादी में देरी नहीं करनी चाहिए.

बॉलीवुड अपडेट्स

अपने हमशक्ल को देखकर करण जौहर की हुई बोलती बंद

Box Office Predictions : क्या 'यमला पगला दीवाना' से जीत पाएगी 'स्त्री'?

अब इस तरह की फिल्म करना चाहती है काजोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -