Box Office Predictions : क्या 'यमला पगला दीवाना' से जीत पाएगी 'स्त्री'?
Box Office Predictions : क्या 'यमला पगला दीवाना' से जीत पाएगी 'स्त्री'?
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री' कल यानी 31 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. श्रद्धा और राजकुमार राव की यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म हैं जिसके ट्रेलर ने पहले ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है, यही नहीं बल्कि फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए सुपर एक्साइटेड है.

अपनी अपकमिंग फिल्म को इस तरह प्रमोट करते नजर आए श्रद्धा और राजकुमार

फिल्म के एक गाने में बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कृति सेनन आइटम सॉन्ग के जरिये धमाका करने वाली हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले कृति के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. खबरों की माने की 'स्त्री' की शूटिंग भोपाल के ग्रामीण इलाके चंदेरी में हुई हैं.

सलमान की सौतेली माँ को दिया नोरा ने अपनी सफलता का श्रेय

फिल्म की कहानी को लेकर कहा जा रहा है कि यह चंदेरी गांव की कहानी हैं यहां एक अजीब स्त्री चर्चा में है, जो पुरुषों को उनके नाम से बुलाती है. फिल्म को लेकर बताया जा रहा है कि श्रद्धा और राजकुमार राव की यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित हैं. ख़ास बात यह तो यह इन दिनों फिल्म का ट्रेलर तो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा हैं और ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि श्रद्धा और राजकुमार इस फिल्म के जरिये दर्शकों के बीच जगह बना पाते हैं या नहीं. खैर ये तो कल यानी 31 अगस्त को पता चला ही जाएगा.

गर्लफ्रेंड के घर रोमांस करते हुए पकड़ाए सलमान खान

फिल्म के गानों को भी लोगों ने खूब पसंद किया हैं ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म दिन 3 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग कर सकती हैं. फिल्म का बजट 11 करोड़ बताया जा रहा हैं. इस फिल्म के साथ साथ दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की तिकड़ी अपनी कॉमेडी फिल्म 'यमला पगला दीवाना' का जलवा दिखाने आ रहे हैं.

रियलिटी शो में आया 'भूत' देखकर भाग पड़ी ऑडियंस

इस फिल्म की यह तीसरी सीरीज हैं और इसमें सलमान खान कैमियो में हैं तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा, शत्रुघ्‍न सिन्हा और रेखा भी गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे. फिल्म 'यमला पगला दीवाना' का बजट 22 करोड़ बताया जा रहा हैं. इस सीरीज को देखते हुए कहा जा रहा है कि पहले दिन 3-4 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन कर सकती है. गौरतलब है कि इस फिल्म पहली सीरीज सफल साबित हुई थी लेकिन दूसरी फ्लॉप रही और अब ये तो आने वाला दिन ही बताएगा कि तीसरी सीरीज कितना कमाल कर पाती है.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स :

'सुई धागा' के साथ रोमांस करते नजर आये 'ममता' और 'मौली'

ये हैं इस साल की ओपनिंग वीकेंड में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म

आप भी देते हैं बच्चे को प्लास्टिक के टिफिन में खाना तो हो जाएं सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -