बॉलीवुड भी हुआ PM मोदी का मुरीद, तारीफ में कही ये बातें
बॉलीवुड भी हुआ PM मोदी का मुरीद, तारीफ में कही ये बातें
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' को लेकर बायकॉट की मांग की जा रही है। फिल्म का पहला गाना रिलीज हुआ तथा तभी से इस फिल्म के खिलाफ लोग सड़कों पर प्रदर्शन करने उतर आए। वही अब पीएम नरेन्द्र मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को फिल्मों के खिलाफ किसी भी प्रकार के अनावश्यक कॉमेंट से बचने की नसीहत दी है तथा अब फिल्म इंडस्ट्री में प्रधानमंत्री मोदी के इस कदम की प्रशंसा हो रही है। फिल्म इंडस्ट्री में पीएम के इस बयान को लेकर खुशी की लहर दौड़ उठी है।

इंडियन फिल्म एंड टेलिविजन डायरेक्टर्स असोसिएशन के प्रेसिडेंट (IFTDA)और फिल्ममेकर अशोक पंडित ने सभी पॉलिटिकल पार्टीज़ को प्रधानमंत्री मोदी द्वारा दिए गए इस चेतावनी का स्वागत किया है। उनका कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी की कही ये बातें इंडस्ट्री के आत्मविश्वास को बढ़ाएगी। आगे उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री ने अपने पार्टी मेंबर्स से पब्लिसिटी के लिए कॉन्ट्रोवर्सी में नहीं पड़ने को कहा है तथा उनकी ये बात इंडस्ट्री के अन्य मेंबर्स के लिए एक संकेत है।

मीडिया से चर्चा के दौरान पंडित ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी अपने ही लोगों को चुप कराते हैं तथा फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ नॉनसेंस बातें करने को लेकर उनका मुंह बंद करवाते हैं तो यह इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ा प्रोत्साहन है। पंडित ने फिल्म के खिलाफ आवाज उठाने वाले नेताओं के बारे में यह भी बोला कि ये उनका एरिया है भी नहीं और वे लोग सिर्फ पब्लिसिटी के लिए ऐसा करते हैं। उन्होंने कहा, 'इससे साफ है कि देश के प्रधानमंत्री आपके साथ है, यह सिग्नल सिर्फ पॉलिटिशियंस के लिए ही नहीं बल्कि मीडिया के लोगों और हमारी अपनी इंडस्ट्री के लोगों के लिए भी है।' पीएम नरेन्द्र मोदी का यह बयान शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'पठान' को लेकर चल रहे बायकॉट के बीच आया है। 

वाह रे समाज ! जिन्दा रहते तो एक नहीं होने दिया और मरने के बाद करवाने चले पुतलों की शादी

'ये कैसा भाग्योदय है?', PM मोदी के महाराष्ट्र दौरे पर उद्धव गुट ने पूछा सवाल

कर्नाटक में PM मोदी ने बजाया ढोल, बोले- 'सुशासन और सद्भाव के रास्ते पर राज्य की सरकार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -