सोनम कपूर ने अपने बोल्ड लुक से ढहाया कहर, खुबसूरती ने किया लड़कियों को पागल
सोनम कपूर ने अपने बोल्ड लुक से ढहाया कहर, खुबसूरती ने किया लड़कियों को पागल
Share:

भारतीय सिनेमा जगत में सोनम कपूर को सबसे स्टाइलिश माना जाता है. हाल ही में उनका नया लुक सामने आया है. सोनम ने अपनी कई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह गजब की खूबसूरत लग रहीं है. वैसे सोनम हर आउटफिट में प्यारी लगती है. लेकिन इस बार उन्होंने साड़ी में अपनी फोटो शेयर की, जिसमें वह एकदम हॉट लग रही है. सोनम ने हरे रंग की स्टाइलिश साड़ी पहनी है. साड़ी के साथ साथ उनके ब्लाउड का डिजाइन भी काफी अटरैक्टिव है. हरे रंग की साड़ी के साथ ही उन्होंने ज्वेलरी का कॉमबिनेशन किया है. साथ ही सोनम ने सिल्वर कलर की पर्स भी कैरी की है. जिसको देखने के बाद फैंन उनके लुक के दीवाने हो रहे है.

ईशा गुप्ता के इस लुक ने फैंस की उड़ाई नींद, मिले भर-भर के लाइक

उनके लुक को एक बार नही बार बार देखने पर भी ऑलओवर लुक बहुत खूबसूरत लग  रहा है कि, आप अगर उनकी ये फोटो देखेंग तो आप भी उनके इस खूबसूरत लुक के कायल हो जाएंगे.  उनके इस लेटेस्ट फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. फैन्स इस फोटो को देखकर हमेशा कि तरह तारीफ कर रहे हैं. अबतक इस फोटो पर कई लाख लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. 

रिलीज़ के अगले ही दिन इंटरनेट पर लीक हुई चिरंजीवी की 'साय रा नरसिंहा रेड्डी'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बॉलीवुड में आने से पहले सोनम फैशनलिस्ट और ड्रेसिंग सेंस के लिए ही जानी जाती थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, उन्हें फैशन और ड्रेसिंग काफी पसंद है. लेकिन वह अपने एक्टिंग से भी उतना ही प्यार करती है. सोनम कपूर की एक्टिंग पर कोई सवाल ही नहीं उठा सकता है. ये उन्होंने अपनी फिल्म नीरजा से ही साबित कर दिया था. बात करें सोनम के ड्रेसिंग सेंस की तो उनकी लगभग हर फोटो में युवा लड़कियों को उनसे फैशन की प्रेरणा मिलती है.

लगातार हिट फ़िल्में देने वाली आलिया भट्ट ने बताया अपना सक्सेस मंत्र

कैंसर से जंग जीतकर वापस लौटे राकेश रोशन, कृष 4 को लेकर शुरू किया काम

क्या हॉलीवुड जोकर फिल्म पीर पराई जाने है?, जानिए पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -