लगातार हिट फ़िल्में देने वाली आलिया भट्ट ने बताया अपना सक्सेस मंत्र
लगातार हिट फ़िल्में देने वाली आलिया भट्ट ने बताया अपना सक्सेस मंत्र
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और आज वह इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं. हर बार आलिया ने अपनी पर्फोर्मेंस से लगातार दर्शकों का दिल अपने नाम किया है और आलिया और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म गली बॉय को ऑस्कर के लिए नामांकित किया गया है. ऐसे में आपको याद होगा कि गली बॉय में आलिया की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था और बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में भी फिल्म हिट साबित हुई थी और अब हाल ही में आलिया भट्ट ने अपना सक्सेस मंत्र भी शेयर किया है. हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि ''वह स्क्रिप्ट बहुत सोच-समझकर चुनती हैं.''

आलिया ने कहा, ''एक आर्टिस्ट को स्क्रीन पर हर शैली और हर चरित्र के बारे में पता होना चाहिए. आलिया ने कहा कि अगर आपको बहुत सारी चीजें नहीं पता होती हैं तो आप एक सामान्य एक्टर बन जाते हो.'' आलिया ने बताया, ''अगर आप एक ओपन माइंड के साथ काम करते हो तो आपके क्रिएटिव जूस फ्री फ्लो करते है क्योंकि ये स्किप्ट से ही दिख जाता है. एक रोल लेते समय किसी को बहुत सारी बाधाओं और सीमाओं के साथ नियंत्रित नहीं किया जाना चाहिए.'' इसी के साथ जब आलिया भट्ट से पूछा गया कि ''उन्होंने स्क्रीन पर बहुत सारे अलग-अलग कैरेक्टर प्ले किए हैं...?

तो उन्होंने कहा कि, ''मेरा पहला मोटिव लोगों का मनोरंजन करना होता है, लेकिन उस काम से मुझे भी संतुष्टि होनी चाहिए. आलिय भट्ट ने कहा कि जनता सब कुछ जानती है. जनता को कल्पना और वास्तविकता के बारे में भी पता होता है.'' आपको बता दें कि आलिया जल्द ही ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आने वाली हैं और यह फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होने को है.

कैंसर से जंग जीतकर वापस लौटे राकेश रोशन, कृष 4 को लेकर शुरू किया काम

क्या हॉलीवुड जोकर फिल्म पीर पराई जाने है?, जानिए पूरी डिटेल्स

रिलीज़ के अगले ही दिन इंटरनेट पर लीक हुई चिरंजीवी की 'साय रा नरसिंहा रेड्डी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -