लॉकडाउन में शिकायत करना बंद करें: कुब्रा सैत
लॉकडाउन में शिकायत करना बंद करें: कुब्रा सैत
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कुब्रा सैत का मानना है कि लोगों को लॉकडाउन के बारे में सोचना और शिकायत करना बंद कर देना चाहिए. जी दरअसल उनका कहना है कि चीजें जब उनके नियंत्रण में नहीं हैं तो इस पर परेशान होने से बेहतर इसका आनंद लेना है.

इसी के साथ हाल ही में एक शो 'गो फन योरसेल्फ' पर कुशा कपिला के साथ चैट के दौरान कुब्रा ने कहा, "लॉकडाउन के बारे में रोना बंद करो, इसका कोई मतलब नहीं है. यह आपके नियंत्रण में नहीं है. इसलिए कृपया शिकायत करना, रोना बंद कर दें, अगर आप आज थोड़ा अधिक या थोड़ा कम शिकायत करते हैं तो भी यह बदलने वाला नहीं है, इसलिए शांत रहें." वहीं आगे अभिनेत्री ने यह भी कहा, "मुझे लगता है, हमें अभी स्वीकार करना है कि दरअसल हो क्या रहा है. मुझे पता है कि यह एक पुराना क्लिच है, लेकिन यह विशेष रूप से उस समय के लिए ही बना है, जिसमें अभी हम सब हैं."

वहीं लॉकडाउन के दौरान उनकी आदतों में आए बदलाव के बारे में उन्होंने कहा, "बात दरअसल यह है कि मैं ब्रश करने से नफरत करती थी, मुझे हमेशा लगता था कि मेरे पास अपने दांतों को ब्रश करने का समय नहीं है. मुझे ऐसा लगता था कि अपने दांतों को ब्रश करने के लिए पांच मिनट कौन खर्च करे. हां, अब मैं 3 से चार बार ब्रश करती हूं और मुझे खुद पर बहुत गर्व है. मुझे उम्मीद है कि मेरा डेंटिस्ट मुझ पर उतना ही गर्व करेगा."

पाकिस्तानी होकर भी बॉलीवुड में नाम कमा चुके हैं अली जफ़र

गुमनाम होकर रिक्शे में सफर करता है यह अभिनेता, पहली फिल्म हुई थी सुपरहिट

पुलिस परमिशन दे तो अपनी प्रेमिका से मिलने जाना चाहता है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -