'डर' के शाहरुख़ खान और 'ओमेर्टा' के राजकुमार राव में कोई फर्क नहीं

अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये बॉलीवुड दुनिया में अपना एक ख़ास मुकाम हासिल करने वाले अभिनेता राजकुमार राव अपनी आगामी फिल्म 'ओमेर्टा' को लेकर सुर्खियों में हैं. इन दिनों वह अपनी फिल्म का प्रमोशन में तेजी से जुटे हुए हैं. राजकुमार राव इस फिल्म में एक आतंकवादी की भूमिका में दिखाई देंगे, यानि कि बिल्कुल डार्क और निगेटिव रोल.

जिसके चलते उनका कहना हैं कि ऐसा रोल अगर किसी हीरो ने बेहतरीन तरीके से निभाया था तो वो था 'डर' का शाहरूख खान जिस पर किसी को कोई दया नहीं आई थी. गौरतलब हैं कि सुपरस्टार शाहरुख़ खान ने फिल्म डर में एक नेगेटिव किरदार निभाया था जिसके बाद वह रातों रात स्टार बन गए. इसके बाद फिल्म 'पद्मावत' में अभिनेता रणबीर सिंह ने ऐसा नेगेटिव किरदार निभाया था जिसे कभी भूला नहीं जा सकता हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में राजकुमार राव से अपनी इस नेगेटिव भूमिका के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि ऐसा किरदार हीरो नहीं होता और इसलिए इसे निभाने में काफी मज़ा आता है वो जो भी कर रहा है आप उससे सहमत नहीं होते हैं, आपमें वो चीज़ें हो ही नहीं सकती, यही इस किरदार का चैलेंज है. आपको बता दें, यह फिल्म अहमद उमर सईद शेख के जीवन पर आधारित है. गौरतलब हैं कि पहले यह फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने में देरी हो गई और अब 'ओमर्टा' फिल्म 4 मई को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़े

3 मई : आज ही के दिन प्रदर्शित हुई थी पहली भारतीय फीचर फिल्म 'हरिश्चंद्र'

राजकुमार और नरगिस की फिल्म '5 वेडिंग' का फर्स्ट लुक आउट

'102 नॉट आउट' की स्क्रीनिंग में पहुंचे ये स्टार्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -