एक बार फिर पीएम मोदी पर भड़कीं पूजा बेदी
एक बार फिर पीएम मोदी पर भड़कीं पूजा बेदी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कोरोना वायरस के चलते देश में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा दो दिन पहले ही हो चुकी थी लेकिन लोग अभी भी इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और बाहर कहीं ना कहीं नजर आ ही जा रहे हैं. वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस पूजा बेदी ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की जो डरा देने वाली है. इसी के साथ ही उन्होंने सरकार की व्यवस्था पर सवाल भी उठाए हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ महराष्ट्र के सीएम को भी अपनी इस पोस्ट में टैग किया है. आप देख सकते हैं पूजा के इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

 

आपको बता दें कि पूजा बेदी ने एक बीच की तस्वीर शेयर कर लिखा, "क्या ये लॉकडाउन है ? या समुद्र तट पर लोग छुट्टी मना रहे हैं? हम इस तरह से महाराष्ट्र में कोरोनावायरस के मरीजों की बढ़ती संख्या को कैसे रोक पाएंगे?" इस तस्वीर के साथ पूजा बेदी ने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा है. वहीं इससे पहले भी वह ऐसा कर चुकीं हैं. बीते दिनों उन्होंने एक ट्वीट किया था. जिसमें उन्होंने लिखा था, 'पीएम हमें संबोधित करेंगे. मुझे उम्मीद है कि उनका भाषण ताली और थाली को छोड़ हमें कुछ ठोस उपाय मुहैया कराएगा. जैसे- लॉकडाउन प्रोटोकॉल, आर्थिक राहत पैकेज, चिकित्सा राहत उपाय, करों में कमी से कारोबारियों को राहत ताकि वह अपने कर्मचारियों को काम से न निकालें, टैक्स फाइलिंग की समय सीमा का विस्तार इत्यादि.'

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि भारत में कोरोनावायरस कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर अब 700 से ज्यादा हो गई है और अब तक इस बीमारी के शिकार 14 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कोरोनावायरस करीब 180 से ज्यादा देशों में फैल चुका है और अब तक 20 हजार से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है. इस वायरस से बचने के लिए लोगों को घरों में रहने की सलाह दी जा रही है और कहा जा रहा है वह घर में ही रहे और बाहर ना निकले.

ओवैसी के विधायक ने मेडिकल ऑफिसर को पीटा, मामला दर्ज

पति संग वर्क आउट कर रहीं हैं देसी गर्ल प्रियंका

सुबह-सुबह गरीबों को खाना बाँटते हुए नजर आई यह एक्ट्रेस 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -