ओवैसी के विधायक ने मेडिकल ऑफिसर को पीटा, मामला दर्ज

ओवैसी के विधायक ने मेडिकल ऑफिसर को पीटा, मामला दर्ज

नासिक: असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली पार्टी AIMIM के MLA मौलाना मुफ्ती मोहम्मद और उनके समर्थकों के खिलाफ एक मेडिकल ऑफिसर को पीटने के इल्जाम में केस दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार, बुधवार को विधायक ने मालेगांव के जनरल हॉस्पिटल के एक मेडिकल ऑफिसर की पिटाई की थी, ​जिसके बाद मामला दर्ज किया गया है। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, रात 8 बजे के लगभग मालेगांव सेंट्रल के विधायक अपने समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंचे और स्टाफ को गालियां देने लगे। इसके बाद वह मेडिकल ऑफिसर डॉ। किशोर डांगे के केबिन में घुस गए और उन पर चिल्लाना शुरू कर दिया। इसके बाद MLA और उनके समर्थकों ने डॉ।​ किशोर को धमकी दी और उनकी पिटाई कर दी। इस घटना के बाद अस्पताल के डॉक्टर, नर्स, वॉर्ड ब्वॉय और दूसरे स्टाफ धरने पर बैठ गए हैं। 

इनका कहना है कि जब तक आरोपियों के खिलाफ सख्त एक्शन नहीं लिया जाता, वो अपना धरना खत्म नहीं करेंगे। डॉक्टर ​डांगे ने इसके बाद मालेगांव सेंट्रल पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद MLA और उनके समर्थकों के खिलाफ धारा 353, 332, 342, 341, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नेपाल में फंसे हजारों भारतीय नागरिक, सीमा सील होने से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित

लॉकडाउन : सीएम योगी ने मजदूरों के लिए उपलब्ध कराई खास व्यवस्था

इस देश में जानबूझ कर वायरस फैलाने वाले को माना जाएगा आतंकी