सुबह-सुबह गरीबों को खाना बाँटते हुए नजर आई यह एक्ट्रेस 

सुबह-सुबह गरीबों को खाना बाँटते हुए नजर आई यह एक्ट्रेस 

आप जानते ही होंगे इस समय कोरोना वाइरस का ख़तरा बना हुआ है. कोई भी घर से बाहर निकलने के बारे में सोच तक नही रहा है. केवल आम जनता ही नही बॉलीवुड स्टार्स तक अपने अपने घरों में क़ैद हो चुके हैं. ऐसे में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री सोनाली सहगल को हाल ही में देखा गया है. जी दरअसल उन्हें सुबह-सुबह गरीबों की बस्ती में गरीब लोगों को खाने की चीजें बाँटते हुए पाया गया है. आप सभी को बता दें कि सोनाली सहगल काफी नेक दिल और खुशमिजाज अभिनेत्री हैं और यह बात हम नहीं उनके फैंस कह रहे हैं. सोनाली सभी का पूरा ध्यान रखती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonnalli Seygall (Sonali) (@sonnalliseygall) on Mar 26, 2020 at 1:59am PDT

वैसे इस समय सोशल मीडिया पर सोनाली सहगल की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हुईं. जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन तस्वीरों में वो गरीब बच्चों और महिलाओं को खाने का सामान बांटते हुए नजर आ रही हैं. वैसे जब सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें वायरल हुई तो लोग सोनाली सहगल की तारीफ करने लगे और हर कोई उन्हें भली एक्ट्रेस कह रहा है. सोनाली सहगल ने इस समय अपने फैंस का दिल जीत लिया. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों को अब तक हजारों लोगों ने लाइक किया है.

आपको पता ही होगा सोनाली सहगल ने साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म प्यार का पंचनामा से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था और सोनाली सहगल ने इस फिल्म में रिया का रोल निभाया था और उनकी एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई. वहीँ उसके बाद वह प्यार का पंचनामा 2, सेटर्स, हाई जैक जैसी फिल्मों में नजर आईं. वहीँ आखिरी बार आप सभी ने सोनाली सहगल को फिल्म जय मम्मी दी में देखा होगा.

कोरोना वायरस के बीच ऋतिक रोशन ने दिखाई दरियादिली, डोनेट किए 20 लाख रुपए

रवीना टंडन ने भी की फ़ैन्स से बाहर ना निकलने की अपील

लॉकडाउन के बीच मलाइका अरोड़ा ने करवाया सेक्सी फोटोशूट