कृति सेनन की नयी पोस्ट ने मचाया हंगामा, यूजर्स बोले- 'कुछ किया है नहीं और भाषण दे रही हो'

कृति सेनन की नयी पोस्ट ने मचाया हंगामा, यूजर्स बोले- 'कुछ किया है नहीं और भाषण दे रही हो'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों सुर्ख़ियों से दूर थीं लेकिन एक इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से चर्चाओं का हिस्सा बन चुका है। उन्होंने अपने पोस्ट में कर्म और धीरज के बारे में बताया है। आप जानते ही होंगे उनका नाम सुशांत के साथ जुड़ चुका है और तो और वह सुशांत के लिए न्याय भी मांग रहीं हैं। ऐसे में अब उन्होंने बिना किसी का नाम लिए बॉलीवुड में मचे तहलके पर निशाना साधा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

वहीं उनकी इस पोस्ट पर वरुण धवन, अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स ने प्रतिक्रिया दी है। अब बात करें कृति के पोस्ट के बारे में तो उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है- 'पहले वे तुम्हारे लिए लड़ते हैं, फिर आपस में लड़ने लगते हैं। ये एक ऐसी मुश्किल घड़ी है, जिसे रोका नहीं जा सकता है। अब यह सिर्फ तुम्हारे लिए नहीं रह गया है, ये उनके लिए हो गया है। शायद पहले भी ये उन्हीं के लिए था।'

उनकी इस पोस्ट को देखकर कई फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्होंने ये पोस्ट कंगना रनौत और उनकी महाराष्ट्र सरकार संग छिड़ी जंग को लेकर लिखा है। आप देख सकते हैं इस पर एक यूजर ने लिखा है- 'बिल्कुल सही कहा। सुशांत के लिए न्याय मीडिया, राजनेताओं और तथाकथित फेमिनिस्ट्स के बीच खो गया है।' इसके अलावा एक अन्य ने लिखा- 'आप सही कह रही हैं, ये लोग अपने एजेंडा के लिए सुशांत सिंह राजपूत का नाम इस्तेमाल कर रहे हैं।' वहीं एक और यूजर ने लिखा है- 'एक तो तुमने सुशांत के लिए कुछ किया नहीं। फिर भाषण देने लगती हो अपना ज्ञान अपने पास रखिए. बोलने से अच्छा है कुछ करिए' इसी तरह कई लोग कमेंट्स कर रहे हैं।

'लड़ाई अब थाली से गाली तक जा पहुंची है' : शेखर सुमन

उर्मिला ने कंगना को दिया खुला चैलेंज, कहा- 'सबसे पहले मैं तुम्हारा।।।'

जल्द बॉलीवुड में पंजाबी भाषा में रिलीज होगा मनिंदर का गाना 'सखियाँ'