'लड़ाई अब थाली से गाली तक जा पहुंची है' : शेखर सुमन
'लड़ाई अब थाली से गाली तक जा पहुंची है' : शेखर सुमन
Share:

एक्टर शेखर सुमन इन दिनों बहुत अधिक एक्टिव हो गए हैं और आजकल वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखते नजर आ रहे हैं। आप जानते ही होंगे उन्होंने सुशांत केस मे लगातार सक्रिय भूमिका निभाई है और वह इस मुद्दे पर आए दिन अपना व्यू रख रहे हैं। जी दरअसल उन्होंने सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए लगातार अपनी तरफ से मुहिम चलाई है जो कहीं न कहीं सफल भी हुई है। वैसे अब इस समय सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आ गया है और यहीं सबसे बड़ा मुद्दा भी बन गया है। इसी को लेकर शेखर सुमन भी कई प्रकार के ब्यान दे रहे हैं। आप जानते ही होंगे केवल इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि लोकसभा से लेकर राज्यसभा तक में इस बारे में बात हो रही है।

बीते दिनों ही जया बच्चन और रवि किशन ने इस मुद्दे को उठाया था लेकिन उसके बाद जया बच्चन सभी के निशाने पर आ गईं। अब उन्ही को लेकर शेखर सुमन ने भी तंज कसा है। उन्होंने कहा, 'ये लड़ाई अब सिर्फ थाली तक नहीं रह गई है, बल्कि गाली तक जा पहुंची है।' जी दरअसल शेखर की नजरों में जया बच्चन ने जैसी भाषा का इस्तेमाल किया है, उसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है। शेखर ने कहा इस विवाद पर काफी बयानबाजी हो रही है।

एक नकारात्मकता का माहौल बनाने की कोशिश हो रही है। उनके मुताबिक इस सब का तुरंत रुकना जरूरी है। इसके आलावा उन्होंने यह भी कहा, 'बॉलीवुड में ड्रग नाम की बीमारी ने काफी गंदगी फैलाई है और अब उसकी सफाई जरूरी है। इस इंडस्ट्री को ड्रग मुक्त करना जरूरी है।' वैसे इस दौरान शेखर कंगना के बयान से गुस्से में नजर आए। उन्होंने कहा कि, 'पूरी इंडस्ट्री को ड्रग एडिक्ट बताना गलत है।' आप सभी जानते ही होंगे बीते दिनों ही कंगना ने कहा था इंडस्ट्री के 99% लोग ड्रग्स लेते हैं।

उर्मिला ने कंगना को दिया खुला चैलेंज, कहा- 'सबसे पहले मैं तुम्हारा।।।'

जल्द बॉलीवुड में पंजाबी भाषा में रिलीज होगा मनिंदर का गाना 'सखियाँ'

उर्मिला के खिलाफ कंगना ने बोले कड़वे शब्द, भड़के बॉलीवुड स्टार्स ने लगा दी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -