उर्मिला ने कंगना को दिया खुला चैलेंज, कहा- 'सबसे पहले मैं तुम्हारा...'
उर्मिला ने कंगना को दिया खुला चैलेंज, कहा- 'सबसे पहले मैं तुम्हारा...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना इस समय सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। आप जानते ही होंगे वह पंगे लेने में माहिर हैं और इस समय उनका पंगा चल रहा है उर्मिला मातोंडकर के साथ। जी दरअसल उर्मिला इंडस्ट्री में ड्रग मामले को लेकर खुलकर सामने आ गई हैं और उन्होंने कंगना के कहे गए कड़वे शब्दों का जवाब दिया है। आप जानते ही होंगे कंगना ने कुछ दिन पहले ये दावा किया था कि बॉलीवुड में 99% लोग ड्रग्स लेते हैं। उसी के बाद से एक्ट्रेस के इस बयान पर बवाल मचा हुआ है।

अब कंगना के इसी बयान को लेकर उर्मिला ने एक बयान दिया है। उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'कंगना को इंडस्ट्री का भला करना चाहिए और उन बड़े नामों का खुलासा करना चाहिए जिनके बारे में उन्होंने कहा है कि वो ड्रग माफियाओं को जानती हैं। कहां हैं वो नाम? मैं कंगना से सच में कहना चाहती हूं कि आगे आएं और उन नामों का खुलासा करें। सबको पता चलना चाहिए। अगर उन्होंने ऐसा किया तो मैं ऐसी पहली लड़की होंगी जो उन्हें सपोर्ट करूंगी, सबसे पहले मैं तुम्हारा समर्थन करूंगी।' वैसे बीते दिनों ही उर्मिला ने कहा था- 'पूरा देश ड्रग्स की मार झेल रहा है। क्या उन्हें (कंगना) को पता है कि हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है? उन्हें ये लड़ाई अपने गृह राज्य से शुरू करनी चाहिए।'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा था, ‘जिस इंसान को टैक्सपेयर्स के पैसों से Y- सिक्योरिटी दी गई हो, वह ड्रग लिंक की जानकारी पुलिस को क्यों नहीं दे देतीं?। इसमें कोई शक नहीं कि मुंबई हर किसी की है। जिसने भी शहर से प्यार किया है उसे शहर की तरफ से प्यार वापस मिला है। मैं इस शहर के खिलाफ एक भी अपमानजनक बात बर्दाश्त नहीं करूंगी। जब भी आप ऐसे बयान देते हैं तो आप शहर का अपमान नहीं करते हैं, बल्कि वहां रहने वाले बड़ी संख्या में लोगों का अपमान करते हैं।' वैसे इस तरह उर्मिला ने कंगना को खुला चैलेंज दे दिया है। अब यह देखना काफी बेहतरीन होगा कि कंगना इस पर क्या कहती हैं।

जल्द बॉलीवुड में पंजाबी भाषा में रिलीज होगा मनिंदर का गाना 'सखियाँ'

उर्मिला के खिलाफ कंगना ने बोले कड़वे शब्द, भड़के बॉलीवुड स्टार्स ने लगा दी क्लास

ड्रग्स केस में नाम आने पर भड़कीं रकुल प्रीत सिंह, पहुंची दिल्ली हाईकोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -