बिग बॉस 14: बेघर होंगे अली गोनी!, अकेली पड़ जाएंगी जैस्मिन
बिग बॉस 14: बेघर होंगे अली गोनी!, अकेली पड़ जाएंगी जैस्मिन
Share:

टीवी शो 'बिग बॉस 14' में दिन पर दिन धमाकेदार ट्विस्ट आ रहे हैं। ऐसे में अब जल्द ही घर से अली गोनी गोनी बाहर होने वाले हैं। जी हाँ, पहले तो हम आपको यह बता दें कि 'बिग बॉस 14' के पिछले एपिसोड में अली गोनी ने दो-दो बार फ्रीजर से एपी फिज की चोरी की है। अब ऐसे में आज बिग बॉस के आदेश पर कविता कौशिक अली गोनी का सामान गार्डन एरिया में रखे गार्बेज बॉक्स में रख देंगी। वहीं इस दौरान अली गोनी नाराज हो जाएंगे और उनका असली रंग सामने आएगा।

इसी बीच कविता कौशिक को चोट लग जाएगी। वहीं इसी के बाद बिग बॉस अली गोनी को घर से बाहर का रास्ता दिखाएंगे। खैर अब तक ऐसा कुछ तय नहीं हुआ है लेकिन ऐसा ही माना जा रहा है कि अब अली गोनी शो से बाहर होने वाले हैं। अब अगर मेकर्स अली गोनी को घर से बेघर करते हैं तो जैस्मिन भसीन का गेम पूरी तरह से खराब हो जाएगा और वह हार भी सकती हैं। आप देख रहे होंगे शो में अली गोनी की एंट्री के साथ ही जैस्मिन भसीन खुद को काफी प्रोटेक्टिव महसूस करती हैं।

इसी के कारण वह बिना कुछ सोचे समझे ही हर कदम उठाते नजर आ रहीं हैं। वैसे अगर अली गोनी घर से बेघर होते हैं तो जैस्मिन भसीन अकेली हो जाएंगी। ऐसे में कहीं ना कहीं रुबीना का पलड़ा भारी हो सकता है क्योंकि काफी समय से रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला इस बात को लेकर परेशान थे कि आखिर जैस्मिन भसीन इतनी बदल क्यों गईं हैं। खैर अब यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि क्या होने वाला है।

दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 2 लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

सुशांत की बहन ने फिर लिखा इमोशनल पोस्ट

'मर जाऊंगा लेकिन इस्लाम कबूल नहीं करूँगा...' जब गुरु तेग बहादुर के आगे हारा था औरंगज़ेब का अहंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -