माथे पर लंबे समय तक के लिए मुकुट पहनना आसान नहीं: ग्रेसी सिंह
माथे पर लंबे समय तक के लिए मुकुट पहनना आसान नहीं: ग्रेसी सिंह
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो में नजर आ रहीं अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने हालिया लॉन्च हुए टेलीविजन धारावाहिक संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं के बारे में बात की है। जी दरअसल इस शो में वह देवी संतोषी मां के किरदार को निभा रही हैं, लेकिन ग्रेसी के लिए यह आसान नहीं रहा। उन्होंने इस किरदार के लिए उन्होंने खूब मेहनत की और यह बात उन्होंने खुद कही है। हाल ही में ग्रेसी सिंह ने कहा, ''पौराणिक किरदार निभाना बेहद चुनौतीपूर्ण है।

इनके लिए एक इंसान को पूरी तरह से एक भिन्न अवतार में बदलना होता है। एक भगवान के रूप में परिपूर्ण बनना कोई आसान काम नहीं है। इसमें वक्त लगता है। इनमें परिधान बेहद भारी होते हैं और माथे पर लंबे समय तक के लिए मुकुट पहनना आसान नहीं है, लेकिन लगता है एक देवी की तरह कैसे रहा जाए यह अब मैंने सीख लिया है।''

आप सभी जानते ही होंगे यह पहली बार नहीं है जब ग्रेसी पर्दे पर संतोषी मां के किरदार को निभा रही हैं, इससे पहले भी वह साल 2015 के धारावाहिक संतोषी मां में शीर्षक भूमिका में नजर आ चुकी हैं। जी हाँ, वहीं अभी आने वाले शो संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं का प्रसारण एंड टीवी पर होता है। इस शो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है और इस शो में सभी को खूब पसंद किया जा रहा है। ग्रेसी भी यह शो करने को लेकर खूब एक्साइटेड थी और अब बहुत खुश हैं।

BB13 : रश्मि ने किया अरहान को लेकर बड़ा खुलासा, शो में करवाना चाहते थे यह काम

BB13: माहिरा शर्मा को नहीं हैं ट्रॉफी जीतने की तमन्ना, बोलीं - 'मुझे टॉप 4 में जाना।।।'

BB13 : लाइव वोटिंग से मिलेगा इस सीजन का विनर, आसिम की हार के लिए लिया यह फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -