'ये लोग मुझे फँसा सकते हैं, मुझे डर लग रहा है, मुझे मार देंगे', मौत के 5 दिन पहले सुशांत के शब्द

'ये लोग मुझे फँसा सकते हैं, मुझे डर लग रहा है, मुझे मार देंगे', मौत के 5 दिन पहले सुशांत के शब्द

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित आवास में मृत पाए गए थे। सुशांत की मौत के मामले में CBI, ED और NCB जैसी एजेंसियाँ तफ्तीश कर रही हैं। वहीं, इस मामले में बड़ा खुलासा हुआ है कि सुशांत ने मौत से पाँच दिन पूर्व यानी 9 जून को अपनी बहन मीतू को कॉल कर अपने डर को लेकर बात की थी। सुशांत की बातों से लगा कि उनकी जान को खतरा है। सुशांत ने कहा था कि, “मुझे डर लग रहा है, मुझे मार देंगे।”

सुशांत को यह चिंता उस समय हुई, जब रिया चक्रवर्ती 8 जून को उनका घर छोड़कर और लैपटॉप, कैमरा, हार्ड ड्राइव जैसी चीजें अपने साथ लेकर रवाना हो गईं थीं। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत  ने मौत से 5 दिन पूर्व अपनी बहन मीतू सिंह को 9 जून को SOS किया था। सुशांत ने अपनी बहन से कहा था कि, “ये लोग मुझे फँसा सकते हैं, मुझे डर लग रहा है, मुझे मार देंगे।” रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सुशांत ने रिया चक्रवर्ती से भी संपर्क साधने का प्रयास किया था, जो उन्हें 8 जून को छोड़कर चली गई थीं और उन्हें ब्लॉक कर दिया था।

खबर के मुताबिक, इस मैसेज में सुशांत ने पहले यह बताया था कि उन्होंने रिया को भी कई बार कॉल करने का प्रयास किया था। किन्तु रिया ने उनका कॉल नहीं उठाया। इसमें लिखा था कि, “मेरा उससे बात करना बेहद जरूरी है, क्योंकि मुझे डर है कि वे लोग मुझे किसी चीज में फँसा देंगे।” सुशांत सिंह की तरफ से अपनी बहन मीतू से कॉल के दौरान की गईं बातों से सवाल उठता है कि आखिर उनको किन लोगों से भय था और उन्हें किन चीजों में फँसाए जाने से वे इतना डर रहे थे। सुशांत ने अपनी जान खतरे में होने की भी आशंका जताई थी।

पूर्व अनुसूचित जाति के न्यायाधीश का किया जाएगा चुनाव

यूपी में 'फिल्म सिटी' को लेकर एक्शन में सीएम योगी, बॉलीवुड सितारों से आज करेंगे मुलाकात

संयुक्त राष्ट्र ने एक आभासी घटना को संबोधित करते हुए 75 साल की सेवा की पूरी