बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ ने बीजेपी पर लगाया आरोप, कहा- मिल रही जान से मरने की धमकियां
बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ ने बीजेपी पर लगाया आरोप, कहा- मिल रही जान से मरने की धमकियां
Share:

दक्षिण भारतीय सिनेमा के साथ साथ बॉलीवुड में अपने हुनर का जलवा दिखाने वाले एक्टर सिद्धार्थ ने हाल ही में एक ट्वीट किया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। सिद्धार्थ ने ट्वीट कर कहा है  कि उनका फोन नंबर लीक हो चुका है और उन्हें व उनके परिवार को जान से मारने की धमकियां दी जा रही है। फोन पर लोग उन्हें गालियां भी बक रहे है। इसके साथ ही सिद्धार्थ ने तमिलनाडु बीजेपी और आईटी सेल को इसका जिम्मेदार कहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिद्धार्थ ने ट्वीट कर कहा है कि, 'मेरा फोन नंबर तमिलनाडु के बीजेपी मेंबर और बीजेपी तमिलनाडु आईटी सेल ने लीक किया है। बीते 24 घंटें में अब तक 500 से भी अधिक गालियां और जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है। उनके परिवार के लिए रेप कॉल्स भी रहे हैं'। अपनी बात को जारी रखते हुए आगे सिद्धार्थ ने लिखा, 'मैंने इन सारे नंबर्स को रिकॉर्ड (जिसमें बीजेपी और डीपी के लिंक भी हैं) कर लिया है और पुलिस को दे दिया है। मैं चुप नहीं रहने वाला हूँ, कोशिश जारी रखो'। जिसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को भी टैग किया है।

हम बता दें कि सिद्धार्थ ने एक अन्य ट्वीट में एक मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। जिसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'ये कई सारे सोशल मीडिया पोस्ट में से एक हैं जिसमें बीजेपी तमिलनाडु के सदस्य मेंबर्स मेरा फोन नंबर लीक कर रहे हैं और लोगों से मुझ पर हमला करने और परेशान करने  की बात बोल रहे  हैं। हम शायद कोरोना से जंग लड़ भी लें, लेकिन क्या हम इस तरह के लोगों से जीत पाएंगे'? मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते  बहुत वक़्त से सिद्धार्थ केंद्र सरकार और बीजेपी के विरुद्ध सोशल मीडिया पर आवाज बुलंद कर रहे हैं। सिद्धार्थ का कहना है कि उन्हें धमकियां मिल रही है, लेकिन वो डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने तमिल भाषा में एक भाजपा कार्यकर्ता का ट्वीट साझा किया है। इसमें लिखा है कि, 'ये आदमी फिर से अपना मुंह नहीं खोलना चाहिए'। रिपोर्ट्स का कहना है कि देश में कोविड की दूसरी लहर के उपरांत से ही ऑक्सीजन और बेड की कमी को लेकर गवर्नमेंट पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इसके बाद से ही सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। वो चेन्नई के लोगों की वेरिफाइड फोन नंबर देने जैसी हर तरह की सहायता कर रहे हैं। अब तक इस खबर पर तमिलनाडु भाजपा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

 

इजराइल में धार्मिक आयोजन के दौरान मची भगदड़, 40 की मौत, 150 से अधिक घायल

बंगलादेश में आपातकालीन उपयोग के लिए चीन के सिनोपार्म वैक्सीन को मिली मंजूरी

जो बिडेन ने भारत के लिए 100 मिलियन की पहली आपातकालीन कोरोना सहायता की प्रदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -