बॉलीवुड अभिनेता मीर सरवर जल्द साउथ फिल्मों में आएँगे नज़र
बॉलीवुड अभिनेता मीर सरवर जल्द साउथ फिल्मों में आएँगे नज़र
Share:

बॉलीवुड अभिनेता मीर सरवर, जिन्होंने सलमान खान-स्टारर बजरंगी भाईजान, अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 और केदारनाथ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है, डेब्यू निर्देशक चार्ल्स जोसेफ की समारा के माध्यम से मलयालम में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। लेकिन यह उनके लिए बहुत ज्यादा नहीं है, क्योंकि अभिनेता हिमाचल प्रदेश और कश्मीर पर आधारित फिल्म में एक कश्मीरी हिंदू की भूमिका निभाएंगे।

रहमान द्वारा शीर्षक वाली फिल्म में पात्रों की सेटिंग के बारे में बोलते हुए  "हम इसे प्रामाणिक रखना चाहते थे, इसलिए कहानी में कुछ मलयाली परिवार हैं जो वहां बसे हुए हैं, हिंदी में बड़े हिस्से और अंग्रेजी में बिट्स हैं। और अन्य भाषाओं में, और हमने 'विदेशी' अभिनेताओं का इस्तेमाल किया है।"

फिल्म में मूथॉन फेम संजना दीपू भी हैं, जो एक मेडिको की भूमिका निभा रही हैं। "यह एक प्रदर्शन-उन्मुख भूमिका है, और चूंकि वह मलयालम नहीं पढ़ सकती है, इसलिए उसे पहले कुछ दिनों में कुछ कठिनाई हुई, लेकिन फिर वह इसमें शामिल हो गई और वास्तव में अच्छा काम किया। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और डबिंग शुरू हो चुकी है। चार्ल्स कहते हैं, "फिल्म रिलीज के लिए तैयार होने में कुछ समय लगेगा, क्योंकि हमारे पास कुछ महत्वपूर्ण ग्राफिक्स का काम है।"

प्रतिबंध लगने के बाद भी खेलेगा इंग्लैंड का ये खिलाड़ी

भारतीय टीम के इस मशहूर खिलाड़ी ने की धोनी की तारीफ, कहा- उनके लिए टीम का कोई भी खिलाड़ी...

कोपा अमेरिका 2021: चिली को करीबी मुकाबले में मात देकर सेमीफइनल में पंहुचा ब्राज़ील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -