प्रतिबंध लगने के बाद भी खेलेगा इंग्लैंड का ये खिलाड़ी
प्रतिबंध लगने के बाद भी खेलेगा इंग्लैंड का ये खिलाड़ी
Share:

लॉर्ड्स में न्यूजीलैंड के विरुद्ध अपने करियर का फर्स्ट टेस्ट मैच खेलने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को 2012-13 में किए गए पक्षपात पूर्ण ट्वीट की जांच के पश्चात् निलंबित कर दिया गया है। रॉबिंसन पर 8 मैचों का प्रतिबंध लगा है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन पर बीते माह उनके पुराने नस्लीय ट्वीट्स को लेकर बैन लगाया था। 

वही अब इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने इसकी पुष्टि की है तथा बयान जारी करते हुए बताया, ‘क्रिकेट अनुशासन आयोग (सीडीसी) ने रॉबिंसन पर लगे दो दोषों के सिलसिले में अपने फैसले का ऐलान किया। रॉबिंसन ने ईसीबी के निर्देशों 3।3 तथा 3।4 के उल्लंघन के आरोप स्वीकार्य किए थे। उनके ट्विट्स 2012 से 2014 के मध्य थे जब उनकी आयु 18 तथा 20 साल की थी। ये ट्वीट दो जून 2021 को सामने आए जब वह इंग्लैंड के लिए अपना फर्स्ट टेस्ट मैच खेल रहे थे’।

ईसीबी ने 30 जून को सुनवाई की जिसमें उनपर आठ मैचों का बैन लगाने का निर्णय किया गया। ईसीबी ने बयान में बताया, ‘30 जून की सुनवाई के पश्चात् आयोग ने यह निर्णय किया कि रॉबिंसन को आठ मैचों के लिए निलंबित किया जाए’। ईसीबी ने बयान में बताया, ‘वह पहले ही तीन मैच से बाहर रह चुके हैं। अब वह तुरंत प्रभाव से क्रिकेट खेलने के लिए आजाद हैं’। दरअसल ओली रॉबिन्सन इस केस के पश्चात् बीते माह न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट नहीं खेल सके थे।

भारतीय टीम के इस मशहूर खिलाड़ी ने की धोनी की तारीफ, कहा- उनके लिए टीम का कोई भी खिलाड़ी...

Covishield लगवाने वाले 50 लाख लोगों को लग सकता है बड़ा झटका, जानें क्या है मामला

कोपा अमेरिका 2021: चिली को करीबी मुकाबले में मात देकर सेमीफइनल में पंहुचा ब्राज़ील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -