कोपा अमेरिका 2021: चिली को करीबी मुकाबले में मात देकर सेमीफइनल में पंहुचा ब्राज़ील

लुकास पाक्वेटा ने दूसरे हाफ में गोल किया तो गत चैंपियन ब्राजील के लिए शुक्रवार को मजबूत चिली को 1-0 से हराने के लिए पर्याप्त था और पेरू के साथ कोपा अमेरिका के सेमीफाइनल में एक स्थान सुरक्षित कर लिया। दूसरे हाफ के स्थानापन्न लुकास पाक्वेटा ने चिली के बचाव में एक अंतर पाया और 47 वें मिनट में नेट के पिछले हिस्से में फायरिंग करते हुए ब्राजील को 1-0 से आगे कर दिया। हालांकि, दो मिनट से भी कम समय के बाद, ब्राजील में 10 आदमियों की कमी हो गई जब गेब्रियल जीसस की लापरवाह हाई किक ने यूजेनियो मेना को चेहरे पर पकड़ लिया और एक सीधा लाल कार्ड लुभाया। अंत में, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्होंने कितनी मेहनत की क्योंकि वे अपनी मुख्य स्थिति का फायदा नहीं उठा सके।

एक अन्य क्वार्टर फाइनल मुकाबले में पेरू ने पेनल्टी कवर करते हुए पराग्वे पर जीत दर्ज की, ब्राजील को कोपा अमेरिका 2021 के सेमीफाइनल में अप्रत्याशित ब्लेंक्विरोजा का सामना करना होगा। हालांकि ब्राजील चिली के खिलाफ जीतकर बाहर आया, लेकिन यह उस तरह का प्रदर्शन नहीं था। हमें सेलेकाओ से आदत हो गई थी। उन पर चिली का दबदबा था, जिसके पास अधिक महारत थी और उन्होंने अधिक गोल प्रयास दर्ज किए।

खेल के पहले हाफ में, नेमार ब्राजील के आक्रमण के केंद्र में थे और उन्होंने 20वें मिनट में एक शानदार मौका तैयार किया, लेकिन रॉबर्टो फ़िरमिनो ने एक साधारण टैप-इन से पूरी तरह से परहेज किया। पिच के दूसरे छोर पर, एडुआर्डो वर्गास भयानक लग रहे थे और एडर्सन ने एक शॉट बचा लिया था। एक व्यक्ति के लाभ के साथ, चिली ने खेल के अंतिम आधे घंटे में और अधिक वृद्धि करना शुरू कर दिया, लेकिन ब्राजील के ठोस बचाव ने इसका विरोध किया। ब्राजील ने कोपा अमेरिका 2021 के सेमीफाइनल में जगह बनाई।

Delta Variant: भारत बायोटेक ने जारी किए फाइनल ट्रायल के नतीजे, इतने फीसद असरदार है Covaxin

इंजिनियर पति ने अपनी पत्नी को दिया बेहद खास तोहफा, ताजमहल भी पड़ गया फीका

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा पुरी रथ यात्रा का मामला, ओडिशा सरकार के आदेश के खिलाफ याचिका दाखिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -