भीखू मात्रे को पार्टी नही दोस्तों का साथ पसंद है.....
भीखू मात्रे को पार्टी नही दोस्तों का साथ पसंद है.....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी को आजफिल्म इंडस्ट्री में कौन नही जानता है. बॉलीवुड के हमारे इस भीकू मात्रे ने बहुत सी फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है व अभी भी यह अभिनेता फिल्मो में अपने शानदार अभिनय की छाप को कायम किये हुए है. अभी वैसे भी मनोज बाजपेयी हमे जल्द ही अपनी आगामी फिल्म नाम शबाना में भी हमे अपने शानदार अभिनय के चलते हमे नजर आने वाले है व जब एक साक्षात्कार के दौरान जब मनोज से इस फिल्म के बारे में पूछा गया तो अभिनेता ने अपने बयान में कुछ ऐसा कहा की हम भी हैरत में पड़ गए थे.

जी हाँ, अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि मेरी अगली फिल्म ‘नाम शबाना’ में उनकी भूमिका अत्यंत मुश्किल भरी है. अब एक बार फिर से बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता के बारे में हमे सुनने में आया है कि, वह बॉलीवुड की हाई प्रोफाइल पार्टियों से अलग रहते हैं. क्योंकि ऐसी जगहों में लोग अपना असली रूप नहीं दिखाते हैं.

उन्होंने कहा कि वह पार्टियों में जाने के बजाए अपने दोस्तों के साथ समय बिताना ज्यादा पसंद करते हैं, जिनके साथ वह जिंदगी और काम की बातें कर सकते हैं. मनोज ने कहा, ‘‘मैं अपने दोस्तों के साथ छोटी बैठकी में ही खुश रहता हूं. क्योकि यहां आप सभी से बातें कर सकते हैं. जिंदगी और काम के बारे में कुछ विचारों को साझा करते हैं. इस बातचीत से कुछ फायदा मिलता है और पार्टियों में आप कुछ नहीं हासिल करते. आप भीड़ का हिस्सा होते हैं, जो मैं होना नहीं चाहता हूं.’’

शाहरुख का DDLJ अवतार, 2017 में फिर से एक बार....

रईस की सिगरेट और शराब से तौबा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -