शाहरुख का DDLJ अवतार, 2017 में फिर से एक बार....
शाहरुख का DDLJ अवतार, 2017 में फिर से एक बार....
Share:

बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता शाहरुख़ खान जो की अभी तो फ़िलहाल 'रईस' की सफलता के बाद अब अपनी आगामी फिल्म 'द रिंग' के चलते भी आजकल सुर्खियों में है. तथा अभी हाल ही हमे बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के बारे में यह भी सुनने में आया था की वह जल्द ही अपने परिवार के खातिर स्मोकिंग व शराब से तौबा करने वाले है.

अब बात करते है शाहरुख खान की फिल्म द रिंग के बारे में तो जनाब आपको शाहरुख़ खान की फिल्म पूर्व की सफलतम फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' तो याद ही होगा इस फिल्म में हमे शाहरुख़ खान का एक अलग ही अलबेला सा रूप नजर आया था अब एक बार फिर से शाहरुख़ खान का वही DDLJ वाला लुक हम एक बार फिर से निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'द रिंग' में भी देखेंगे, आपको बता दे कि, शाहरुख खान ने हाल ही में ट्वीटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो ब्लैक कलर की जैकेट पहने बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं.

शाहरुख की यह तस्वीर 22 साल पुरानी यादें ताजा करती है. इस तस्वीर में शाहरुख फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के राज की याद दिला रहे हैं. शाहरुख खान ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,'बड़े होते समय हमारा मंत्र था, कोई भी रात हो, तो सिर्फ तुम, मैं और मेरी लेदर जैकेट हो. इम्तियाज ने भी हमें फिल्म के सेट पर इसकी याद दिलाई'.

रईस की सिगरेट और शराब से तौबा...

शाहरुख की कार से फोटोग्राफर का हुआ दर्दनाक एक्सिडेंट....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -