'राजा हिंदुस्तानी' के इस एक्टर का हुआ निधन, दुःख में हैं स्टार्स
'राजा हिंदुस्तानी' के इस एक्टर का हुआ निधन, दुःख में हैं स्टार्स
Share:

बॉलीवुड एक्टर और कथक गुरु वीरू कृष्‍णनन का शनिवार को निधन हो गया. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस आथिया शेट्टी ने अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर की है और दु:ख जताया है. इसके साथ ही उन्‍होंने हार्ड वर्क, अनुशासन और कथक सिखाने के लिए शुक्रिया भी अदा किया. उनके निधन से बॉलीवुड की तमाम हस्तियां दुःख में डूबी हुई हैं और उनके याद कर रही हैं. जानते हैं उनके बारे में.

वहीं इस पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री के अलावा अन्‍य लोगों ने भी वीरू कृष्‍णनन को श्रद्धाजंलि अर्पित की. बता दें क‍ि वीरू कृष्‍णनन फिल्‍म ' राजा हिंदुस्‍तानी,' 'इश्‍क' और 'अकेले हम अकेले तुम' में यादगार भूमिका में नजर आए थे. इनमें उन्होंने बेहद ही जानदार भूमिका निभाई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसके अलावा वह कथक के गुरु भी रहे हैं. हाल ही में बॉलिवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ से जब उनके फेवरिट टीचर के बारे में सवाल पूछा गया था तो उन्‍होंने वीरू कृष्‍णनन का ही नाम लिया था. लेकिन अब उन्हें भी इस बात का दुःख है. 

इसके अलावा उन्‍होंने यह भी बताया था कि उनकी बहन इसाबेल भी वीरू कृष्‍णनन से कथक की ट्रेनिंग ली रही हैं. टीवी ऐक्‍टर करणवीर बोहरा ने भी अपने इंस्‍टाग्राम पर वीरू कृष्‍णनन की याद में एक पोस्‍ट शेयर की है. यानि कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को उन्होंने कत्थक सिखाया था और उनके जाने से उन एक्ट्रेस को काफी दुःख है. 

तो क्या अलग हो गए इमरान-अवंतिका!

इस क्रिकेट टीम को सपोर्ट करने विदेश पहुंचें शाहरुख़, क्रिस गेल से की मुलाकात

VIDEO : बॉलीवुड हसीनाओं ने इन लोगों पर निकाला गुस्सा, नीलगाय को जिंदा दफनाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -