VIDEO : बॉलीवुड हसीनाओं ने इन लोगों पर निकाला गुस्सा, नीलगाय को जिंदा दफनाया
VIDEO : बॉलीवुड हसीनाओं ने इन लोगों पर निकाला गुस्सा, नीलगाय को जिंदा दफनाया
Share:

बिहार में एक क्रूर घटना में एक नीलगाय को जिंदा दफनाने का मामला सामने आया है और अब इस पर बॉलीवुड का भी गुस्सा टूट पड़ा है. बता दें कि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है और अब हर कोई इसकी कड़े शब्दों में निंदा कर रहा है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिहार के वैशाली जिले में किसानों द्वारा शिकायत की  गई थी कि नीलगाय उनकी फसलों को खराब कर रही हैं और फिर इसके बाद वैशाली के एमएलए राजकिशोर सिंह द्वारा प्रशासन और राज्य सरकार के साथ मिलकर प्रोफेशनल शूटर हायर किया गया और इन नीलगायों की हत्या को अंजाम दिया. रिपोर्ट्स की माने तो, सरकार द्वारा राज्य में पिछले चार दिनों में 300 नीलगायों को मार गिराया गया है. साथ ही कई नीलगायों को फॉरेस्ट डिपार्टमेंट द्वारा भी शूट किया गया है और इस वीडियो में पहले इस नीलगाय को गोली मारी गई है, हालांकि जब यह नहीं मरी तो इसे जिंदा ही दफना दिया. 

एक्ट्रेस रवीना टंडन द्वारा ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि जिसने भी ऐसा करने का फैसला किया है, उसके पास दिल नहीं है. साथ ही मैं उम्मीद करती हूं कि उस शख्स को अपने कर्मों का फल जरूर मिलेगा. ईशा गुप्ता द्वारा भी इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि, यकीन मानिए, मैं ये बिल्कुल देखना नहीं चाहती हूं हालांकि हम क्रूरता के खिलाफ आंखें मूंद कर नहीं रह सकते हैं और साथ ही ईशा की इस पोस्ट पर अरमान मलिक और सूरज पंचोली जैसे सितारों द्वारा भी अपना गुस्सा जताया गयाहै.

गौरतलब है कि देश में इससे पहले भी जानवरों के साथ क्रूरता के मामले सामने आ चुके हैं और कुछ समय पहले ही हैदराबाद के एक स्कूल के चौकीदार द्वारा अपने टू-व्हीलर में कुत्ते को बांध कर उसे एक किलोमीटर तक घसीटा गया था और यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्ख़ियों में रहा था.

साहो : नहीं रूक रही बाहुबली की रफ़्तार, 8 दिन में कमाई छप्पड़फाड़

अब 'छिछोरे' बनी तमिल रॉकर्स का शिकार, लीक कर दी फिल्म

माँ से कतई कम नहीं हैं तैमूर, देखें करीना संग दमदार ट्विनिंग

अब जापान में धूम मचाएंगे आलिया-रणवीर, इस दिन रिलीज होगी 'गली बॉय'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -