आज भी ED के सामने पेश नहीं हुईं जैकलीन फर्नांडिस

सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस को आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश होना था लेकिन वह नहीं हुई। जी दरअसल ED ने उन्हें समन जारी किया था और आज यानी शनिवार (16 अक्टूबर) को अपना बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया था। हालाँकि अभिनेत्री आज भी ईडी के सामने पेश नहीं हुईं। यह लगातार तीसरी बार है जब जैकलीन फर्नांडिस को ईडी ने बुलाया था लेकिन वह नहीं गईं। कुछ सूत्रों का कहना है कि जैकलीन फर्नांडिस ने प्रोफेशनल कमिटमेंट का हवाला दिया है।

उन्होंने अधिकारियों को बताया है वह इस वक्त जांच में शामिल नहीं हो पाएंगी। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार अब उन्हें सोमवार को दिल्ली में हाजिर होने के लिए कहा गया है। आप सभी को बता दें कि इस मामले में जैकलीन फर्नांडिस ईडी के समन के बावजूद बीते शुक्रवार को नहीं पहुंची थीं। इसके पहले वह अगस्त में एक बार ईडी के सामने पेश हुई थीं और धनशोधन रोकथाम अधिनियम (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत अपना बयान दर्ज कराया था। ऐसा कहा जा रहा है कि जांच एजेंसी जैकलीन का चंद्रशेखर और उनकी अभिनेत्री पत्नी लीना मारिया पॉल के साथ आमना-सामना कराना चाहती है।

क्या है मामला- यह मामला अगस्त का है जब ईडी ने चंद्रशेखर के परिसरों पर छापा मारा और चेन्नई में एक बंगला, 82।5 लाख रूपये नकद और दर्जनों लक्जरी कारें जब्त की थीं। जी दरअसल चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रूपये की ठगी, जबरन वसूली, कथित आपराधिक साजिश को लेकर दिल्ली पुलिस जांच कर रही है।

ED की पूछताछ के बाद नोरा फतेही के प्रवक्ता ने दिया ये बड़ा बयान

जैकलीन फर्नांडिस को ED ने भेजा तीसरा समन

ED ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीस को भेजा समन, जानिए क्या है मामला?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -