ED की पूछताछ के बाद नोरा फतेही के प्रवक्ता ने दिया ये बड़ा बयान

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही की टीम ने शुक्रवार को ये स्पष्टिकरण दिया कि अभिनेत्री किसी भी तरह की मनी लॉन्ड्रिंग एक्टिविटी का भाग नहीं हैं। साथ-साथ दावा किया नोरा फतेही इस मामले में विक्टिम हैं तथा वह मामले में ED का पूरी मदद करेंगी। नोरा फतेही के प्रवक्ता का ये बयान नोरा के हवाले से दिया गया है। यह बयान ऐसे वक़्त पर सामने आया है, जब एक दिन पहले ही मतलब बृहस्पतिवार को मनी लॉन्ड्रिंग के मुख्य अपराधी सुकेश चंद्रशेखर के समक्ष बिठाकर ED ने नोरा फतेही से लगभग 8 घंटे तक पूछताछ की थी।

वही नोरा के हवाले से उनके प्रवक्ता ने बताया- नोरा की ओर से हम आपको साफ़ करना चाहते हैं कि मीडिया में अलग-अलग प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं। नोरा फतेही मामले की शिकार रही हैं तथा गवाह होने के नाते वह तहकीकात में अफसरों की सहायता कर रही हैं। हम यह साफ़ करना चाहते हैं कि वह किसी भी प्रकार की मनी लॉन्ड्रिंग एक्टिविटी का भाग नहीं रही हैं। वह इस बारे में कुछ नहीं जानती हैं।

तत्पश्चात, उन्होंने अपने बयान में बताया कि नोरा फतेही का अपराधी के साथ कोई निजी रिश्ता नहीं है तथा ED ने उन्हें तहकीकात में कठोरता से सहायता करने के लिए बुलाया था। इसके आगे प्रवक्ता बोलते हैं कि हम मीडिया के अपने साथी मित्रों से अपील करना चाहते हैं कि किसी भी ऑफिशियल सूचना के जारी होने से पहले उनके (नोरा) नाम की निंदा करने और कोई बयान देने से बचें।

आर्यन खान का सपोर्ट करते हुए बोले हंसल मेहता- विदेशों में लीगल है ‘मारिजुआना'

जैकलीन फर्नांडिस को ED ने भेजा तीसरा समन

राज-शिल्पा के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज करवाई FIR, बोली- ना आपसे डरूंगी ना ही...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -