ED ने नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडीस को भेजा समन, जानिए क्या है मामला?

सुकेश चंद्रशेखर से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग केस में बयान दर्ज करवाने के पश्चात् जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही को गवाह के रूप में प्रवर्तन निदेशालय ने समन भेजा है। ईडी द्वारा पूछताछ के संबंध में आज नोरा दफ्तर पहुंच सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईडी इस मामले में उन सभी व्यक्तियों पर पैनी नजर बनाए हुए है जो इस मामले से सीधे या दूसरे तरीके से जुड़े हुए हो सकते हैं। 

वही नोरा के अतिरिक्त जैकलीन फर्नांडीस को भी ईडी ने समन भेजा है। जैकलीन को 15 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। खबरों की मानें तो ईडी ये जानना चाह रही है कि क्या सुकेश चंद्रशेखर के कारण विदेशों में भी पैसे का लेन देन हुआ है? उन्होंने सुकेश च्रंदशेखर एवं उनकी बीवी के घर छापा मारा था तथा उनका कहना है कि बॉलीवुड के कई स्टार्स इस मामले में हिस्सेदार रहे हैं। 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी मामले में सुकेश चंद्रशेखर जेल में बंद है।

वही बात यदि इस मामले बात करें तो ये 200 करोड़ की एक रंगदारी से आरम्भ हुआ था जो जेल में बैठे सुकेश चंद्रशेखर ने एक बिजनेसमैन की बीवी से वसूली थी। बाद में इस मामले में सुकेश की पत्नी लीना पॉल का भी हाथ सामने आ गया था तथा उनसे भी कई घंटे पूछताछ चली। पुलिस की ओर से बताया गया कि पॉल ने कथित रूप से फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की बीवी अदिति सिंह के साथ ठगी करने में चंद्रशेखर की सहायता की थी। बाद में इसी मनी लॉन्ड्रिंग के तार बॉलीवुड स्टार्स से जुड़ने लगे। इस सूची में सबसे पहले जैकलीन का नाम सामने आया जिन्हें लेकर कहा गया कि वे स्वयं सुकेश चंद्रशेखर के जाल में फंस गई थीं।

महाअष्टमी पर अनुष्का शर्मा ने शेयर की बेटी वामिका की जबरदस्त तस्वीर

OTT पर अक्षय की बेलबॉटम ने मचाया धमाल, 199 देशों में ओटीटी रिकॉर्ड बार हुई स्ट्रीम

नहीं रहे टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर कैजाद कपाड़िया, एक्टर ने जताया शोक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -