जैकलीन फर्नांडिस को ED ने भेजा तीसरा समन

200 करोड़ रुपये की रंगदारी के केस में ईडी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को आज मतलब शुक्रवार को तीसरा समन भेजा है। दरअसल, जैकलीन को ED ने बृहस्पतिवार को दूसरा समन भेजा था। इस समन के तहत को जैकलीन को आज ED के सामने पूछताछ के लिए पेश होने के लिए बोला गया था, किन्तु एक्ट्रेस ने ऐसा नहीं किया। तत्पश्चात, ED द्वारा जैकलीन को तीसरा समन भेजा गया तथा उनसे कल मतलब 16 अक्टूबर को दिल्ली स्थित ED दफ्तर में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए कहा है।

आपको बता दें कि इस केस में जैकलीन से ED पहले भी पूछताछ कर चुका है। पहले ED को लगा था कि जैकलीन इस केस में सम्मिलित हैं, मगर जब उनसे ED ने पूछताछ की थी, तब उन्हें पता चला कि दरअसल जैकलीन तो स्वयं इस रंगदारी रैकेट की विक्टिम हैं।  जैकलीन ही नहीं, ED इस केस में एक्ट्रेस नोरा फतेही से भी पूछताछ कर चुकी है। नोरा फतेही कल मतलब बृहस्पतिवार को ED के ऑफिस पहुंची थीं, जहां पर एजेंसी के अफसरों ने एक्ट्रेस से घंटों पूछताछ की।

साथ ही आपको बता दें कि यह केस दिल्ली पुलिस द्वारा कथित रूप से घोटालेबाजों सुकेश चंद्रशेखर, अभिनेत्री लीना मारिया पॉल एवं अन्य द्वारा किए गए एक जबरन वसूली रैकेट के सिलसिले में दर्ज हुई एक प्राथमिकी से जुड़ा है। इस रंगदारी रैकेट में कई बड़े व्यक्तियों के नाम ED के समक्ष आए हैं। ED कई व्यक्तियों से इस केस में पूछताछ कर चुकी है तथा उन्हें आगे की तहकीकात के लिए गवाह के तौर पर फिर से बुलाया जा रहा है। इनमें जैकलीन भी सम्मिलित हैं।

राज-शिल्पा के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज करवाई FIR, बोली- ना आपसे डरूंगी ना ही...

टाइट ड्रेस पहनकर सड़क पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, देखकर पीछे दौड़ आया कुत्ता

6 दिन जेल में क्या-क्या खाएंगे आर्यन खान?, यहाँ देखिये कैंटीन का मैन्यू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -