'तानाजी' के बाद अब 'मैदान' में उतरे अजय देवगन, जारी हुआ धमाकेदार पोस्टर
'तानाजी' के बाद अब 'मैदान' में उतरे अजय देवगन, जारी हुआ धमाकेदार पोस्टर
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की पिछली फिल्‍म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' ने बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. अब उनकी आगामी स्‍पोर्ट्स पीरीयड ड्रामा फिल्‍म 'मैदान' का पहला पोस्‍टर जारी कर दिया है. फिल्‍म में अजय देवगन महान कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे है, जो 1950 के दशक में भारतीय फुटबॉल के गोल्डन पीरियड से जुड़े हुए हैं.

'मैदान' का पोस्‍टर साझा करते हुए उन्होंने लिखा है कि, ये कहानी है भारतीय फुटबॉल के सुनहरे दौर की और उसके सबसे बड़े और सक्‍सेस कोच की.' रिलीज़ किये गये पहले पोस्‍टर में अजय देवगन इंटेस लुक में दिखाई दे रहे हैं. वहीं दूसरे पोस्‍टर में पह औपचारिक रूप से कपड़े पहने हुए और हाथ में छाता और एक बैग लिए हुए फुटबॉल को किक करते नज़र आ रहे हैं. बता दें कि 'मैदान' एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो भारतीय फुटबॉल के सुनहरे सालों के लिए समर्पित है.फिल्‍म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि और गजराज राव भी लीड रोल में हैं.

हाल ही में एक साक्षात्कार में अजय देवगन ने कहा था कि,' यह एक शानदार कहानी है, डायरेक्टर अमित शर्मा ने बहुत अच्छा काम किया है. वक़्त बदल गया है, कहानी बदल गई है. आज किसी फिल्म में जानबूझकर व्यावसायिक तत्व नहीं जोड़े गए हैं, चाहे वह गीत हो या रोमांटिक एंगल. मैदान मेरे लिए बहुत चलती और भावनात्मक यात्रा रही है.'

street dancer 3d box office : 5 दिन में वरुण की फिल्म ने कमाए सिर्फ इतने करोड़

Shabaash Mithu First Look: इंडियन क्रिकेटर के लुक में शानदार लग रही है तापसी

panga box office : कंगना की फिल्म 'पंगा' नहीं दिखा पायी कमाल, जानिये क्या रहा कलेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -