street dancer 3d box office : 5 दिन में वरुण की फिल्म ने कमाए सिर्फ इतने करोड़
street dancer 3d box office : 5 दिन में वरुण की फिल्म ने कमाए सिर्फ इतने करोड़
Share:

मंगलवार को भी वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के कलेक्शंस में गिरावट जारी रही है । फिलहाल ओपनिंग वीकेंड में अच्छी रकम जुटाने की वजह से फ़िल्म आज (बुधवार) 50 करोड़ के अहम पड़ाव को पार कर लेगी। इसके अलावा मंगलवार को स्ट्रीट डांसर 3डी की रिलीज़ के पांच दिन पूरे हो गये। फ़िल्म ने 3.88 करोड़ का कलेक्शन किया गया है, जिसके साथ स्ट्रीट डांसर 3डी का पांच दिनों का कलेक्शन 49.76 करोड़ हो गया है। फ़िल्म जानकारों के मुताबिक , जिस हिसाब से फ़िल्म से उम्मीद थी, 50 करोड़ का पड़ाव ओपनिंग वीकेंड में ही पार हो जाना चाहिए था। अब फ़िल्म को बड़े कलेक्शन के लिए दूसरे हफ़्ते में दम दिखाना होगा।

यदि पहले हफ़्ते में स्ट्रीट डांसर 3डी के कलेक्शंस देखे तो 24 जनवरी को 3700 स्क्रींस पर रिलीज़ हुई स्ट्रीट डांसर 3डी ने अनुमान से कम 10.26 करोड़ की ओपनिंग ली थी। इसके अलावा शनिवार और रविवार को फ़िल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी हुई। शनिवार को स्ट्रीट डांसर 3डी ने 13.21 करोड़ जमा किये थे, जबकि रविवार को 17.76 करोड़ का कलेक्शन किया था। वही ओपनिंग वीकेंड में फ़िल्म ने 40 करोड़ का आंकड़ा कामयाबी के साथ पार किया था।

इसकी अलावा  फ़िल्म के लिए वर्किंग डेज़ काफ़ी अहम हैं, क्योंकि अगले शुक्रवार से नई फ़िल्मों जवानी जानेमन और हैप्पी हार्डी और हीर की रिलीज़ के बाद इसकी चुनौतियां बढ़ सकती है । स्ट्रीट डांसर 3डी को रेमो डिसूज़ा ने डायरेक्ट किया है और उनकी डांस फ़िल्मों की सीरीज़ में यह तीसरी पेशकश है। एक्टर वरुण और श्रद्धा के अलावा फ़िल्म में प्रभु देवा और नोरा फतेही भी अहम किरदारों में नज़र आ रहे हैं। स्ट्रीट डांसर पर अजय देवगन की तानाजी- द अनसंग वॉरियर का भी असर पड़ रहा है, जो तीसरे हफ़्ते में भी डटी हुई है। वरुण की इस साल यह पहली रिलीज़ है। पिछले साल उनकी एक ही फ़िल्म कलंक आयी थी, जो बॉक्स ऑफ़िस पर फ्लॉप रही थी। 

Shabaash Mithu First Look: इंडियन क्रिकेटर के लुक में शानदार लग रही है तापसी

panga box office : कंगना की फिल्म 'पंगा' नहीं दिखा पायी कमाल, जानिये क्या रहा कलेक्शन

आदित्य रॉय कपूर की 'मलंग' का नया गाना जारी, 'फिर ना मिलें कभी' में दिखा प्यार का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -