बॉलीवुड की यह 5 हसीनाएं हो चुकी है भीड़ का शिकार

बॉलीवुड की यह 5 हसीनाएं हो चुकी है भीड़ का शिकार

स्टार बनने के बाद में एक्टर - एक्ट्रेस की जिंदगी आसान नहीं होती है। वह आम इंसान की तरह कहीं भी घुम नहीं पाते, उनके लिए पब्लिकली बाहर निकलना बहुत कठिन होता है। वह कोशिश भी करते है तो फैंस सेल्फी लेने लगते हैं जिससे कई बार वह फैंस पर भड़क भी जाते हैं। देखा जाए तो एक्टर- एक्ट्रेस के साथ बाउंसर होते हैं लेकिन बहुत अधिक रश होने की वजह से एक्ट्रेस भीड़ का शिकार हो जाती हैं। आज आपको बॉलीवुड की ऐसी 5 एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहें हैं जो भीड़ का शिकार हो चुकीं हैं -

1.कटरीना कैफ - बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कटरीना कैफ भी पब्लिक रश का शिकार हो चुकी हैं । वह साल 2005 में कोलकाता में मां दुर्गा के दर्शन करने गई थी। उस दौरान वह लोगों के बीच में फंस गई थी। जब बड़ी मुश्किल से उन्हें वहां से बाहर निकाला गया था।  

रिलीज़ से पहले ही '2.0' ने तोडा 'बाहुबली' का रिकॉर्ड

2.  सोनाक्षी सिंहा -  मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिंहा ​अपनी फिल्म 'दबंग' के दौरान एक इवेंट में फंस गई थीं। इतना ही नहीं फोटो नहीं क्लिक करने पर फैंस उनसे बदतमीजी भी करने लगे थे।  

3. बिपाशा बसु - बिल्लो रानी यानि 'बिपाशा बसु' एक नहीं कई बार भीड़ का शिकार हो चुकी है लेकिन, वह एक बार जूहू में हुई थी जहां पर उनसे फैंस बदतमीजि करने लग गए थे। उस दौरान बिपाशा और जॉन रिलेशनशिप में थे। यह किस्सा 2003 का है। 

पहली फिल्म है 2.0 जिस पर खर्च हुए इतने करोड़ रूपए

4. ईशा देओल - वर्तमान में ईशा देओल फिल्मी दुनिया से दूर है लेकिन वह  साल 2005 में अपनी फिल्म 'दस' के प्रमोशन के दौरान भीड़ का शिकार हो चुकी हैं। ईशा ने वहां पर एक इंसान को चांटा भी मार दिया था। 

5. कोइना मित्रा - वैसे तो इन्हें फिल्मों में ज्यादा देखा नहीं है लेकिन कोइना एक फंंक्शन में परफॉर्म करने गई थीं वहां पर वह भीड़ का शिकार हो गईं थीं। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने अलग तरीके से छूने की कोशिश भी की थी। 

यह भी पढ़ें

Hindi Diwas 2018 : इन फिल्मों ने रखी थी हमारी मातृभाषा की लाज

सलमान से फिल्म की भीख मांगने दुबई पहुंची ये मशहूर एक्ट्रेस!!

SOTY 2 के किसिंग सीन को लेकर बोले टाइगर श्रॉफ

?