SOTY 2 के किसिंग सीन को लेकर बोले टाइगर श्रॉफ

SOTY 2 के किसिंग सीन को लेकर बोले टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. टाइगर फ़िलहाल ऋतिक के साथ और एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं और उसके अलावा टाइगर 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' में नज़र आने वाले हैं जिसके लिए वो कुछ समय से विवाद में चल रहे हैं. दरअसल, विवाद ये है कि फिल्म में किसिंग सीन था जिसे पर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ बहस चल ही रही थी. अब हाल ही कम टाइगर ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए इसके बारे में कहा है. आइये जानते हैं क्या कहते हैं टाइगर श्रॉफ.

First Poster : दो चेहरों से बना ये अंजाना चेहरा, जल्दी आएगी फिल्म

'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अनन्या पांडेय हैं जो इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. खबरें आ रही थी कि टाइगर ने फिल्म में इन दोनों में से किसी एक एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन भी दिए हैं. हालाँकि ये बड़ी बात नहीं है, आजकल की हर फिल्म किसिंग सीन देना आम बात हो गई है. लेकिन इसमें उन्होंने किस एक्ट्रेस को किस किया है ये सामने नहीं आया था. खबरें ये थी कि टाइगर ने फिल्म साइन करते समय कोई किसिंग सीन की बात नहीं की थी और कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने इस नियम को तोडा है.

टाइगर की इस GF को डेट कर चुके है पार्थ समथान

फिल्म की डिमांड को लेकर हर तरह के सीन देने होते हैं और टाइगर के लिए कहा जा रहा है कि उन्होंने किसिंग सीन के लिए इंकार किया था लेकिन बाद में उन्होंने ये सीन किया. इस पर टाइगर का कहना है कि फिल्म साइन करते समय ऐसी कोई बात नहीं हुई थी. इसलिए अगर फिल्म को ऐसे सीन की जरूर लगती  है तो वो सीन देंगे जिससे उन्हें कोई परेशानी नहीं है. यानी किसिंग सीन पर बवाल अब बंद होना चाहिए.

बॉलीवुड अपडेट्स..

खुद से 14 साल छोटी एक्ट्रेस का रेप करना चाहते थे जैकी श्रॉफ..!!!

अपनी गर्लफ्रेंड को इस रंग की ड्रेस में सबसे ज्यादा पसंद करते हैं टाइगर श्रॉफ

?