ब्लैक साड़ी में 'उतरन' की एक्ट्रेस का कूल अवतार
ब्लैक साड़ी में 'उतरन' की एक्ट्रेस का कूल अवतार
Share:

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो 'कसौटी जिंदगी की' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री श्रीजिता डे इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में है. हाल ही में उन्होंने समंदर किनारे फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका काफी ग्लैमर अवतार दिखाई दे रहा है.

श्रीजिता डे ने अपनी इन हॉट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर की खास बात यह है कि, श्रीजिता डे की ये बोल्ड और खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. तस्वीरों में श्रीजिता ने ब्लैक कलर की साड़ी और गोल्डन कलर के स्टाइलिश ब्लाउज पहना हुआ जिसमे वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. हालांकि, ये पहली बार नहीं जब श्रीजिता बोल्ड अवतार में दिखी हो इससे पहले भी उन्होंने इस तरह के कई फोटोशूट करवाए है.

बता दे कि, श्रीजिता 'मिले जब हम तुम', 'पिया रंगरेज', 'कोई लौट के आया है' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है. ख़ास बात यह है कि, श्रीजिता छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि, बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है. उन्होंने फिल्म लव का द एंड और मॉनसून शूटआउट जैसी फिल्मों अभिनय किया है. यही नहीं बल्कि हाल ही में उन्होंने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज Untouchables से वेब डेब्यू किया है.

ये भी पढ़े

जब इस एक्ट्रेस ने अपने पति को दूसरी लड़की के साथ फ्लर्ट करते पकड़ा

छोटे परदे पर 'गोलमाल अगेन' ने कायम किया एक नया रिकॉर्ड

नकुल मेहता को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार

गौतम और पंखुड़ी की संगीत सेरेमनी में सलमान-कैटरीना का जिक्र क्यों?

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -