छोटे परदे पर 'गोलमाल अगेन' ने कायम किया एक नया रिकॉर्ड
छोटे परदे पर 'गोलमाल अगेन' ने कायम किया एक नया रिकॉर्ड
Share:

दिवाली के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया था. अब एक बार फिर से फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड कायम कर लिया है. बता दे कि 'गोलमाल अगेन' को पहली बार टीवी पर दिखाया गया जिसके चलते फिल्म को रिकॉर्डतोड़ दर्शक मिले. यही नहीं बल्कि, ये फिल्म सप्ताह की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है. इस बात को लेकर फिल्म की टीम काफी उत्साहित है.

अभिनेता तुषार कपूर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने ट्विटर कर अपनी ख़ुशी जाहिर की. गौरतलब है कि, फिल्म में तुषार कपूर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के अलावा अजय देवगन, तब्बू, अरशद वारसी, कुणाल खेमू और श्रेयस तलपडे जैसे स्टार थे. फिल्म 'गोलमाल अगेन' के बाद छोटे परदे पर बाहुबली 2 , जुड़वा 2 और मेरी ताकत मेरा फैसला सबसे ज्यादा देखी गई है.

खास बात यह है कि, बीते एक इंटरव्यू में रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने कहा था कि 'गोलमाल की ये फ्रेंचाईजी का अंत नहीं होने वाला है जैसे ही गोलमाल के लिए कोई सूटेबल स्क्रिप्ट मिलेगी, पांचवी गोलमाल का काम शुरू हो जाएगा' हालांकि ये फिल्म कब आएगी और दर्शकों को कब हसांएगी अब इस बात का कोई खुलासा नहीं हुआ है.

ये भी पढ़े

नकुल मेहता को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार

गौतम और पंखुड़ी की संगीत सेरेमनी में सलमान-कैटरीना का जिक्र क्यों?

ऐसे सेलिब्रेट करेंगे पुनीश-बंदगी अपना पहला वैलेंटाइन्स

बिग बॉस का हिस्सा न होने पर भी चर्चा में थी गहना वशिष्ठ, जानिए वजह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -