'क्वीन' बैंड के सिंगर फ्रेडी मर्करी की जीवनी पर बनी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

पिछले 12 सालों से बन रही मशहूर गायक फ्रेडी मर्करी की बायोपिक पर बनी फिल्म "बोहेमियन राप्सोडी" का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर की पहली स्क्रीनिंग पिछले महीने लास वेगास के सिनेमाकॉन में की गई. इस फिल्म में 'क्वीन' बैंड के बनने और  गायक फ्रेडी मर्करी के जीवन के विभिन्न पलों को बड़े परदे पर दिखाया गया है.

फिल्म "बोहेमियन राप्सोडी"  में मशहूर गायक फ्रेडी मर्करी कि भूमिका में एक्टर रामी मलेक दिखाई देने वाले है. इस फिल्म का निर्माण कार्य पिछले 12 सालों से चल रहा था और इससे पहले एक्टर साचा बारोन कोहेन को फ्रेडी का किरदार निभाने के लिए चुना गया था लेकिन कुछ क्रिएटिव कारणों से उन्होंने इस प्रोजेक्ट से किनारा कर लिया. जिसके बाद एक्टर रामी मलेक ने इस फिल्म में  मुख्य भूमिका अदा की.

फिल्म के ऑफिशियल ट्रेलर को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है और अब तक 2M से ज्यादा व्यूज मिल चुके है. बड़े परदे पर यह फिल्म इसी साल 2 नवंबर को रिलीज होने वाली है.  यह फिल्म सिंगर फ्रेडी की शुरुआत और उनके करियर में आए उतार चढ़ावों के बारे में बताती है. साथ ही इसमें Queen बैंड को बनाने में फ्रेडी द्वारा उठाई गई दिक्कतों के बारे में भी बताया गया है.

जानिए अब तक कितना कमाने में कामयाब हुई 'राज़ी'

वीरे दी वेडिंग' का 'लाज शर्म' हुआ आउट, सास ने किया करीना का जीना हराम

ताबड़तोड़ कमाई कर रही है सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड'