ताबड़तोड़ कमाई कर रही है सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड'
ताबड़तोड़ कमाई कर रही है सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड'
Share:

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है. अपने पहले ही दिन से धमाका करने वाली इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए है. जी हां बिहार झारखंड के सिनेमाघरों में भोजपुरी फिल्म वांटेड ने जहाँ अधिक सिनेमाहाल के साथ दूसरे सप्ताह में ऐतिहासिक व्यवसाय के साथ प्रवेश कर गई है, वहीं पहले सप्ताह में ही 75 लाख रूपये का ग्रास कलेक्शन बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में किया है.

गौरतलब है कि फिल्म 11 मई से बिहार, झारखंड के सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गई है, निर्देशक सुजीत कुमार सिंह निर्देशित भोजपुरी फिल्म वांटेड ने मात्र एक ही सप्ताह में 75 लाख रूपये का ग्रास व्यवसाय करके ऐतिहासिक कीर्तिमान स्थापित किया है. खास बात यह है कि भोजपुरी सिनेमा की ये पहली फिल्म है जिसने सबसे ज्यादा कमाई की है. बता दे कि इस फिल्म से पहले भी पवन सिंह और सुजीत कुमार ने कई फिल्मों में साथ काम किया है.

पवन सिंह और सुजीत कुमार सिंह की यह सुपरहिट जोड़ी ने भोजपुरिया राजा, सत्या और अब वांटेड जैसे फिल्मों का निर्माण किया है. इस फिल्‍म की मुख्‍य भूमिका में पवन सिंह के साथ मणि भट्टाचार्य, अमृता अचार्या, वैष्णवी गुप्ता, उपेन्द्र यादव, विपिन सिंह, अयाज खान, दीपक सिन्हा, जेपी तिवारी जैसे स्टार है. वहीं सुपरस्टार पवन सिंह इस फिल्म की अपार सफलता से काफी खुश है उन्होंने फिल्म को प्यार देने के लिए सभी दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है.

ये भी पढ़े

सुपरस्टार रवि किशन बने 'लव गुरु'

बिमारी से परेशान होकर इस निर्देशक ने दी अपनी जान

जूनियर एनटीआर ने 5 महीने में घटाया 158 किलो वजन, अब हो गए हैं और ज्यादा हैंडसम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -