क्यों कैमरे और लाइमलाइट से दूर रहती हैं बॉबी की वाइफ
क्यों कैमरे और लाइमलाइट से दूर रहती हैं बॉबी की वाइफ
Share:

काफी सालों बाद बॉबी देओल सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' से फिल्मों में कमबैक करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म बॉबी देओल के करियर को एक बार फिर मुकाम पर पहुंचा सकती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले 4 सालों से बॉबी के पास कोई भी काम नहीं था, जिसके कारण वह डिप्रेशन में चले गए थे. इस मुश्किल दौर में उनकी पत्नी तान्या ने उनका पूरी तरह से साथ दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी देओल की पत्नी तान्या बाकी स्टार पत्नियों की तरह कैमेरा फ्रेंडली नहीं है. 30 मई 1996 को बॉबी ने तान्या से शादी की थी.

एक अमीर फैमिली से ताल्लुक रखने वाली तान्या के पिता देवेंद्र आहूजा 20th सेंचुरी फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर थे. अपनी पहली फिल्म 'बरसात' की रिलीज़ के समय ही बॉबी को उनकी लाइफ पार्टनर मिल गई थी.

तान्या एक इंटीरियर डिज़ाइनर हैं जो, 'द गुड अर्थ' नाम से फर्नीचर और होम डेकोरेटर स्टोर ऑपरेट करती हैं. बॉलीवुड के बड़े नामों के बीच उनका फर्नीचर स्टोर काफी फेमस है. साल 2005 की फिल्म 'जुर्म' और 2007 की फिल्म 'नन्हे जैसलमेर' के लिए तान्या कॉस्ट्यूम्स भी डिज़ाइन कर चुकी हैं.

ट्विंकल खन्ना के वाइट विंडो स्टोर में तान्या के डिज़ाइन किए हुए फर्नीचर लगे हुए हैं. तान्या और बॉबी ने मिलकर एक रेस्टोरेंट भी खोल रखा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिकिनी फोटोस के कारण ट्रोल हुई मलाइका, यूज़र ने लिखा 'पहले मुँह देखलो अपना'

भाईजान नहीं इस बार ईद पर माहिरा आ रही हैं ईदी लेने

अब नहीं होगी पाकिस्तान में कोई बॉलीवुड फिल्म रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -