बिकिनी फोटोस के कारण ट्रोल हुई मलाइका, यूज़र ने लिखा 'पहले मुँह देखलो अपना'

हाल ही में मलाइका अरोरा ने सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी फोटोस को पोस्ट किया है. स्विमिंग पूल के अंदर ली गई फोटोज़ में मलाइका बेहद ही हॉट नज़र आ रही हैं. लेकिन उनकी यह हॉटनेस ट्रोलर्स को रास नहीं आई, और उन्हें तुरंत ट्रोल होना पड़ा. मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर अपनी चार फोटो का एक कोलाज बनाकर उसे पोस्ट किया है.

पोस्ट की गई तस्वीरों पर यूज़र ने बड़े ही भद्दे कमेंट किए हैं. एक यूज़र ने लिखा कि, 'एक माँ बिकिनी पहनकर इंस्टा पर फोटो कैसे शेयर कर सकती है'. वही किसी ने उन्हें 'चीप' कहा तो किसी ने कहा कि, 'प्लीज़ टीनएजर जैसा बर्ताव ना करो'. किसी यूज़र ने उन्हें सही से कपड़े पहनने की सलाह दे डाली तो किसी ने कहा कि 'शक्ल देखी है अपनी'. 

 

 

Summer lovin...take me backkk #fridayflashback #sun#sea#surf

A post shared by Malaika Arora Khan (@malaikaarorakhanofficial) on

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन चूका है, जहां हरेक सेलेब ट्रोल हो चूका है, या ट्रोल होने की राह देख रहा है. इस ट्रोलिंग के पीछे कोई सेलेब इसका मुँह तोड़ जवाब देना सही समझता है तो कोई चुप रहने में ही अपनी भलाई समझता है. अब देखना दिलचस्प होगा कि मलाइका इस ट्रोलिंग पर किस तरह की प्रतिक्रिया देती हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर कपूर ने वर्ल्ड फेमस फुटबॉलर रोनाल्डो के सेहत अपनी सेल्फी शेयर की थी, जिसे मलाइका ने भी लाइक किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

महिला से जबरन दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार को सकता है हार्वे, पुलिस ने की पुष्टि

अजय देवगन एक बार फिर नज़र आएंगे इस अवतार में

अभी तक बॉलीवुड की इन फिल्मों ने की बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -