बॉबी देओल को गरीब नहीं समझते थे डायरेक्टर
बॉबी देओल को गरीब नहीं समझते थे डायरेक्टर
Share:

फिल्म 'रेस 3' से बॉबी देओल ने बॉलीवुड में दमदार कमबैक किया है. बॉबी देओल अपने कमबैक एक लिए सलमान खान और अपने करीबियों के शुक्रगुजार हैं. जिन्होंने उन्हें बुरे वक़्त से बाहर निकलने में मदद की. बॉलीवुड देओल 'रेस 3' के साथ ही फिर से जवान और हैंडसम दिखने लगे हैं. इस फिल्म से पहले उनकी हालत काफी ख़राब हो गई थी. वो बुजुर्ग लगने लगे थे और कोई भी निर्देशक उन्हें फिल्म देने के लिए तैयार नहीं था.

हाल ही में 'रेस 3' सफलता के मौके पर बॉबी देओल ने साक्षात्कार में कहा है कि वो उनकी गरीब शक्ल को लेकर निर्देशक उन्हें फिल्म नहीं देते थे. बॉबी ने  बताया कि, उन्होंने 'पोस्टर बॉयज' की, जो मेरी इमेज से बहुत अलग था. लोगों को मेरा काम पसंद आया, लेकिन मुझे ग्लैमरस दिखना ही पड़ता है. शुरुआत में बॉबी ग्लैमरस से हटकर किरदार करना चाहते थे तब डायरेक्टर्स उनसे कहते थे कि तू गरीब नहीं लग सकता.

बॉबी देओल ने बताया कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'गुप्त' और 'सोल्जर्स' जैसी फिल्मों से की है. जिनमें उनका किरदार काफी ग्लैमरस था. शुरुआत से ही लोग उन्हें ग्लैमरस किरदार में देखना चाहते हैं.  बता दें कि बॉबी देओल जल्द ही फिल्म 'हॉउसफुल 4' में अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगे. इसके अलावा वो सलमान खान के साथ भी एक फिल्म करेंगे. 

दीपिका की तस्वीर पर यह क्या बोल गए रणवीर?

Video : इतने शाही अंदाज़ में हो रही है आकाश-श्लोका की सगाई

रितिक के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने पकड़ी हॉलीवुड चाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -