Video : इतने शाही अंदाज़ में हो रही है आकाश-श्लोका की सगाई
Share:

देश के सबसे अमिर व्यक्तियों में से एक मुकेश अम्बानी के घर इन दिनों जश्न का माहौल बना हुआ हैं. मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी की आज श्लोका मेहता के साथ सगाई होने जा रही हैं. अब जब बात अम्बानी परिवार की हो रही हो तो हर कोई उनके बारे में जानना ही चाहेगा. इसलिए आज हम आपके लिए आकाश और श्लोका की प्री-इंगेजमेंट पार्टी की सभी तस्वीरें लेकर आए हैं. इस वीडियो में आप आकाश और श्लोका की इंगेजमेंट पार्टी की एक झलक देख सकतें हैं.

उनकी मेहंदी से लेकर के प्री-इंगेजमेंट पार्टी तक की सभी फोटोज की झलक इस वीडियो में आपको देखने को मिल सकती हैं. आकाश और श्लोका की सगाई के सभी कार्यक्रम उनके घर एंटीलिया में हो रहें हैं. एंटीलिया की सजावट में मुकेश अम्बानी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है और उनका बंगला बिल्कुल राजमहल की तरह ही लग रहा था. बुधवार को आकाश और श्लोका की मेहंदी सेरेमनी हुईं थी और गुरुवार को उनकी प्री-इंगेजमेंट पार्टी ऑर्गनाइज़ की गई थी.

आकाश और श्लोका की प्री-इंगेजमेंट पार्टी में बॉलीवुड के भी कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में नीता अम्बानी, मुकेश अम्बानी और ईशा अम्बानी ने शानदार डांस भी किया था. आकाश और श्लोका की शादी के फोटोज और वीडियोस इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहें हैं. आप भी देखिये अम्बानी परिवार के शाही कार्यक्रम की एक झलक.

Video : भाई की सगाई में ईशा अम्बानी ने किया शानदार 'घूमर' डांस

Video : बेटे की प्री-इंगेजमेंट पार्टी में नीता ने लूटी महफ़िल, किया शानदार डांस

आकाश-श्लोका की प्री इंगेजमेंट पार्टी में इस अंदाज़ में उमड़ा बॉलीवुड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -