रितिक के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने पकड़ी हॉलीवुड चाल
रितिक के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने पकड़ी हॉलीवुड चाल
Share:

रितिक रोशन की फिल्म 'बैंग बैंग' और 'काइट्स' हॉलीवुड फ़िल्मों का हिंदी रीमेक हैं. अब रितिक रोशन की राह पर सुशांत सिंह राजपूत चल पड़े हैं. सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही एक हॉलीवुड फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे. यह हॉलीवुड फिल्म 'फॉल्ट इन अवर स्टार्स' का हिंदी रीमेक होगी. सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी आगामी फिल्म कि जानकारी खुद दी है. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है.

सुशांत सिंह राजपूत ने संजना संघी के साथ अपना एक फोटो ट्विटर पर शेयर किया है. सुशांत ने ट्वीट में तस्वीर के साथ लिखा है, "नई शुरुआत.. 'फॉक्स स्टार इंडिया' और 'कास्टिंग मुकेश छाबड़ा." फिल्म का यह फर्स्ट लुक काफी आकर्षक लग रहा है. 

'फॉक्स स्टार स्टूडियो' के बैनर तले बन रही इस फिल्म की शूटिंग का काम काफी तेजी से चल रहा है. इस फिल्म का निर्देशन दिग्गज कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा कर रहे हैं. वहीं फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना संघी नज़र आएंगी. जो की इससे पहले 'रॉकस्टार', 'हिंदी मीडियम' और 'फुकरे' जैसी फिल्मों में छोटे किरदार  में नज़र आ चुकी हैं. 

बता दें की सुशांत सिंह राजपूत की कई बड़ी फ़िल्में आना बाकी है. जिसमें वो करण जौहर की फिल्म 'ड्राइव' में नज़र आएंगे. इस फिल्म में सुशांत के साथ जैकलिन फर्नांडीज़ नज़र आएंगी. इसके अलावा वो 'सोन चिड़िया' में नज़र आएंगे. इस फिल्म में वो चम्बल के डाकू की भूमिका में दिखेंगे.  फिल्म 'केदारनाथ में वो सारा अली के साथ नज़र आएंगे. यह फिल्म इस साल के अंत रिलीज़ हो सकती है.

यहाँ अब भी मन रहा है सोनम की शादी का जश्न

ऐश्वर्या का यह हॉट अवतार कर देगा घायल

तैमूर की बहन इनाया हुई 9 महीने की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -