मजबूर पिता ने बेटियों की फीस के लिए लगाई गुहार, सोनू सूद ने की मदद
मजबूर पिता ने बेटियों की फीस के लिए लगाई गुहार, सोनू सूद ने की मदद
Share:

कोरोना के कारण जारी किये गए लॉकडाउन के चलते प्रवासी मजदूरों की सहायता करके उनके मसीहा बन चुके बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को अब ऐसा लगता है कि इसी कार्य में अपनी किक मिलने लगी है. सोनू सूद ने आरम्भ तो किया था, लॉकडाउन में फंसे हुए प्रवासी श्रमिकों की सहायता करने से किन्तु उनके पश्चात् से लेकर अब तक उनका ये कैंपेन राष्ट्रिय ही नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काम कर रहा है.

वही सोनू सूद ने एक फैन का ट्वीट किया हुआ वीडियो रीट्वीट किया है जिसमें दो बच्चियां हाथ जोड़कर खड़ी हैं, तथा कह रही हैं कि प्लीज मदद करो सर. वीडियो को पोस्ट करते हुए यूजर ने लिखा, "रिस्पेस्ट सोनू सर, मेरा नाम मोहम्मद शानू है. मैं बेहद गरीब परिवार से हूं. मेरी घर की स्थिति बेहद खराब है. मेरे दोनों बच्चियों की फीस देना है. प्लीज सहायता करो सर. मेरे बच्चियों की पढ़ाई के लिए मदद करो."

साथ ही वीडियो पोस्ट करने वाले यूजर ने अपना कॉन्टैक्ट नंबर भी साथ में साझा किया है. इस वीडियो को देखने के पश्चात् सोनू सूद ने इस परिवार की सहायता की है, तथा उन्होंने अपने अंदाज में ट्वीट कर लिखा, "आपकी दोनों बेटियों का विद्यालय में एडमिशन करवा दिया है. बेटी बचाओ. बेटी पढ़ाओ." सोनू सूद अपने इसी अंदाज से हमेशा प्रशंसक का दिल जीतते रहे हैं. बता दें कि सोनू सूद की एक किताब भी शीघ्र ही पेश होगी. इसी के साथ सोनू सूद कई परिवारों की सहायता कर चुके है.

आमिर पर भड़की कंगना, कहा- 'बच्चों को श्री कृष्ण की भक्ति...'

इस मशहूर एक्टर को निशाने पर लेकर बोली कंगना- 'इन्हे तो गालियां भी भगवान के प्रसाद जैसी...'

फिर करण जौहर पर भड़कीं कंगना, भारत सरकार से की यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -