अनुपम खेर ने किया हॉलीवुड एक्टर को बर्थ डे विश , शेयर किया वीडियो
अनुपम खेर ने किया हॉलीवुड एक्टर को बर्थ डे विश , शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड के अनुभवी एक्टर अनुपम खेर ने हॉलीवुड के लेजेंडरी अभिनेता रॉबर्ट डि नीरो को बर्थ डे विश किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें अनुपम के साथ-साथ डि नीरो तथा हॉलीवुड के महान निर्देशक मार्टिन स्कोरसेसी को भी देखा जा सकता है. अनुपम एवं डि नीरो हॉलीवुड मूवी सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक में साथ कार्य कर चुके हैं.

साथ ही अनुपम ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- मेरे मित्र और विश्व के बेस्ट अभिनेता रॉबर्ट डि नीरो को हैप्पी बर्थ डे. भगवान उन्हें विश्व की सारी खुशियां एवं शांति प्रदान करे. मेरे लिए ये गर्व तथा सम्मान की बात थी कि दो वर्ष पूर्व मैं न्यूयॉर्क में आपके बर्थ डे सेलेब्रेशन्स का पार्ट बन पाया था. जय हो. 

गौरतलब है कि सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक वर्ष 2012 में रिलीज हुई थी. ये स्टोरी एक शिक्षक के बारे में है, जो मेंटल संस्थान से अपने माता-पिता के घर लौटता है, तथा अपनी एक्स-वाइफ से सुलह करने का प्रयास करता हैं. हालांकि जेनिफर लॉरेन्स के आने से उसकी जिंदगी और कठिन हो जाती है. इस मूवी में अनुपम खेर ने ब्रैडली कूपर के थेरेपिस्ट का किरदार निभाया था. आपको बता दें कि सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक अनुपम खेर के करियर की सबसे बड़ी हॉलीवुड मूवी मानी जाती है. इस मूवी के अतिरिक्त वे मिस्ट्रेस ऑफ स्पाइस, बेंड इट लाइक बेकहम, लस्ट, कॉशन जैसी विदेशी मूवीज में भी काम कर चुके हैं. रॉबर्ट डि नीरो की बात करें तो वे हॉलीवुड के सबसे महान अभिनेता में शुमार किए जाते हैं. इसी के साथ अनुपम खेर ने एक्टर को जन्मदिन की बधाई दी है.

आमिर पर भड़की कंगना, कहा- 'बच्चों को श्री कृष्ण की भक्ति...'

इस मशहूर एक्टर को निशाने पर लेकर बोली कंगना- 'इन्हे तो गालियां भी भगवान के प्रसाद जैसी...'

फिर करण जौहर पर भड़कीं कंगना, भारत सरकार से की यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -