सुशांत के केस में कौन करेगा जांच? आज होगा फैसला
सुशांत के केस में कौन करेगा जांच? आज होगा फैसला
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में आज बड़ा अहम दिन है. जी दरअसल सुशांत के केस में 2 महीने से जांच जारी है. ऐसे में अब तक यही फैसला नहीं हो पाया है कि आखिर मामले की जांच कौन करेगा...? अब आज यानी बुधवार को सुशांत केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट अहम फैसला सुनाने वाला है. इसी के बाद यह केस मुंबई पुलिस को जाएगा या सीबीआई को यह निर्धारित होने वाला है. वैसे खबरें हैं कि आज सुबह 11 बजे सुप्रीम कोर्ट रिया चक्रवर्ती की याचिका पर फैसला सुनाने के लिए तैयार है.

इस मामले में जस्टिस हृषिकेश राय की एकल जज पीठ फैसला सुनाने वाली है. आपको हम यह भी बता दें कि रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाली थी कि बिहार में उनके खिलाफ दर्ज केस को मुंबई में ट्रांसफर किया जाए. वहीँ रिया के खिलाफ सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में केस दर्ज कराया था. जी दरअसल इस मामले में सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया पर यह आरोप लगाया है कि, 'रिया ने सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाया था.' उनके आरोपों के बाद से ही ईडी और सीबीआई मामले की जांच में जुटी है.

वहीँ ईडी और सीबीआई केस से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है. ऐसे में इस समय सुशांत केस को लेकर देशभर के लोग, फिल्मी-टीवी सितारे सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं जिस पर आज फैसला होने वाला है. वैसे आपको बता दें कि सुशांत का परिवार और उनके करीबी लोग इस केस की निष्पक्षता के लिए सीबीआई जांच चाहते हैं और सभी इसके लिए आए दिन मांग कर रहे हैं.

मजबूर पिता ने बेटियों की फीस के लिए लगाई गुहार, सोनू सूद ने की मदद

अनुपम खेर ने किया हॉलीवुड एक्टर को बर्थ डे विश , शेयर किया वीडियो

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत से होना चाहिए काम: आयुष्मान खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -