बेटे को लेकर सोल्जर 2 बनाने की तैयारी में बॉबी देओल!
बेटे को लेकर सोल्जर 2 बनाने की तैयारी में बॉबी देओल!
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभिनेता बॉबी देओल बीते 27 जनवरी को ही 50 जन्मदिन मनाया है. उनका जन्मदिन बहुत ही खास तरीके से बना है. बॉबी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और हाल ही में बॉबी ने एक नई तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए हर किसी को शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया अदा किया है. खास बात यह है कि इस तस्वीर में बॉबी के 17 साल के बेटे आर्यमान भी नजर आ रहे है. इसमें उनके बेटे काफी स्मार्ट दिखाई दे रहे हैं और देखा जा सकता है उनका बेटा भी बॉलीवुड में एंट्री कर सकता है. 

आप देख सकते हैं इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए बॉबी ने कैप्शन में लिखा है कि, 'कुछ ऐसा ही फील हो रहा है. 49वां साल शानदार रहा और 50वां साल और भी अच्छा गुजरने वाला है. आप सभी ने जिस तरह से मुझपर अपना प्यार लुटाया है उसकी वजह से ही मुझे आगे बढ़ने का हौसला मिलता है.' इतना ही नहीं, इसी के साथ बॉबी ने आगे लिखा है कि. 'मेरे बेटे ने मुझमें ही एक दोस्त ढूढ़ लिया है. मैं आशा करता हूं कि मेरी पूरी जिंदगी आप सभी के साथ ऐसी ही बीतते जाए. आप सभी को मेरा प्यार.' 

बता दें, बॉबी और उनके बेटे की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे है और तो और कई लोगों का कहना है कि बॉबी और उनके बेटे में ज्यादा फर्क नहीं नजर आ रहा है. वहीं कुछ लोग ने बॉबी से ये भी कह दिया है कि कृपया आप अपने बेटे के साथ मिलकर सोल्जर 2 बनाइए. बात की जाए सोल्जर की तो ये फिल्म साल 1998 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म में बॉबी ने मुख्य भूमिका अदा की थी. इस फिल्म में बॉबी के अपोजिट प्रीति जिंटा नजर आई थी. अब देखते हैं बॉबी क्या करते हैं. 

अमेरिका में हुआ निक-प्रियंका का शानदार रिसेप्शन, सामने आई तस्वीर

तैमूर के कपड़ों के बारे में माँ करीना ने किया बड़ा खुलासा

15 अगस्त पर जॉन, अक्षय को टक्कर दे सकते हैं आर. माधवन, इस फिल्म से करेंगे धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -